×

J&K: उड़ी सेक्टर में सुरक्षाबलों से जारी मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर, 4 को घेरा

aman
By aman
Published on: 24 Sep 2017 4:44 AM GMT
J&K: उड़ी सेक्टर में सुरक्षाबलों से जारी मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर, 4 को घेरा
X

बारामूला: जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। फिलहाल एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, सेना ने 3 से 4 आतंकवादियों को घेर लिया है।

बता दें, कि इस महीने आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच कई बार मुठभेड़ हो चुकी है। इससे पहले बीते गुरुवार यानि 21 सितंबर को पुलवामा के त्राल सेक्टर में हुए आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गए थे। लेकिन तीन नागरिकों की मौत हो गई थी। इस हमले में सुरक्षाकर्मियों सहित 30 अन्य लोग घायल हो गए थे। मारे गए तीनों नागरिकों में एक महिला थी। घायलों में 21 आम नागरिक थे तथा 7 सीआरपीएफ के जवान और दो स्थानीय पुलिसकर्मी थे।



आतंकियों ने पुलवामा जिले में त्राल कस्बे के मुख्य बस स्टैंड के पास ग्रेनेड से हमला किया था। इससे पहले 20 सितंबर को रामबन जिले के बनिहाल में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के कैंप पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें एक कॉन्सटेबल की मौत हो गई थी जबकि एक घायल हो गया था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story