×

Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मारे गए आतंकी

Jammu Kashmir Terror Attack: ताजा जानकारी मिल रही है कि घाटी के अनंतनाग में एनकाउंटर की खबर मिली है। यहां जम्मू-कश्मीर में सुबह के समय दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। जम्मू-कश्मीर पुलिस एनकाउंटर के बारे में बताया।

Vidushi Mishra
Published on: 10 Oct 2022 3:29 AM GMT
terrorist attack
X

आतंकी हमला (फोटो-सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू-कश्मीर में आतंक का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। लगातार दहशतगर्दों के हौसले बुलंद ही होते जा रहे हैं। लेकिन सेना के जज्बों के आगे आतंकियों की एक भी नहीं चलती। ऐसे में ताजा जानकारी मिल रही है कि घाटी के अनंतनाग में एनकाउंटर की खबर मिली है। यहां जम्मू-कश्मीर में सुबह के समय दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। जम्मू-कश्मीर पुलिस एनकाउंटर के बारे में बताया। फिलहाल आतंक के खिलाफ ऑपरेशन अभी भी जारी है।

आपको बता दें, कि इससे पहले स्थानीय पुलिस ने कहा था कि दक्षिण कश्मीर के तंगपावा में आतंकवादियों के होने की खुफिया खबर मिली थी। तभी ये खबर मिलने के बाद बहुत ही सावधानी से पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई। इसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया। जिसमें मुठभेड़ शुरू हो गई। वहीं एक सुरक्षा अधिकारी ने कहा, ''जब इलाके की घेराबंदी हो गई, तो तुरंत ही आतंकियों ने गोलाबारी करना शुरू कर दिया। जिससे दोनों तरह से ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगी।

ऐसे में जानकारी ये भी मिल रही है कि जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में जन सुरक्षा कानून के तहत लश्कर ए तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादियों को हिरासत में लिया गया है। इन आतंकियों को आतंकवाद को बढ़ावा देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। जम्मू पुलिस ने इस बारे में रविवार को जानकारी दी।

साथ ही जम्मू की बांदीपोरा पुलिस ने ट्विट करते हुए बताया कि, "लश्कर ए तैयबा के आतंकवादियों के दो सहयोगियों - इशफाक मजीद डार और वसीम अहमद मलिक को जन सुरक्षा कानून के तहत बांदीपोरा से गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसके अलावा पुलिस ने ये भी कहा कि दोनों आतंकी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में अपने आतंकी आकाओं के संपर्क में थे। ये आतंकी घाटी में किसी नई साजिश को रचने की फिराक में थे।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story