कश्मीर में आतंकी हमला: CRPF कैंप पर फेंका ग्रेनेड, जवानों ने इलाके को घेरा

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकी लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के त्राल में मंगलवार शाम को आतंकवादियों ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला बोल दिया।

Grenade Attack on CRPF Camp

त्राल में आतंकियों ने CRPF कैंप पर फेंका ग्रेनेड (फोटो: सोशल मीडिया)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकी लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के त्राल में मंगलवार शाम को आतंकवादियों ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला बोल दिया। मिली जानकारी के मुताबिक पुलवामा जिले के त्राल के नोवडाल में संदिग्ध आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसके बारे में बताया कि आंतकवादियों ने सीआरपीएफ के 180 बीएन शिविर पर ग्रेनेड से हमला किया, लेकिन ग्रेनेड शिविर के बाहर ही फट गया। इस घटना में किसी जान-माल के नुकसान या घायल होने की सूचना नहीं है। आतंकवादियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके में घेर लिया गया है और आॅपरेशन चलाया जा रहा है।

बता दें इससे पहले भी आतंकियों ने कई सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया है। आतंकियों ने नापाक हरकतों को अंजाम देते हुए शोपियां जिले में सुरक्षाबलों पर हमला किया था। जिले के संगालो पुल पर तैनात पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों को आतंकियों ने निशाना बनाया और ग्रेनेड हमला कर दिया है। जवान बाल बाल बचे। घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाना शुरू कर दिया था।

Indian Army

यह भी पढ़ें…जमुना प्रसाद बोस और एसआरएस के निधन से मुलायम सिंह दुखी, कही यह बात

कुलगाम पुलिस पोस्ट पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने एक पुलिस पोस्ट पर हमला कर दिया। आतंकियों ने पुलिस पोस्ट को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंका। हालांकि ग्रेनेड पुलिस पोस्ट से दूर जाकर गिरा, जिससे पुलिसकर्मी इस हमले में बाल बाल बच गए। बताया जा रहा है कि सभी पुलिसकर्मी सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें…UP के 150 प्रोजेक्ट्स: शुरू हुआ 49 का काम,औद्योगिक विकास की ओर बढ़ा प्रदेश

सीआरपीएफ की एक टुकड़ी पर किया था हमला

बता दें कि आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक टुकड़ी पर भी हमला किया था। जम्मू कश्मीर के बिजबेहरा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) की टुकड़ी पर आतंकियों हमला किया था। इस टुकड़ी में 10 से अधिक जवान होने की बात सामने आई।

यह भी पढ़ें…चीन ने भारतीय छात्रों को भेजा नोटिस, दिए ये निर्देश, पढ़ाई को लेकर ये फैसला

सीआरपीएफ का जवान शहीद, बच्चे की भी मौत

जानकारी के मुताबिक, दक्षिणी कश्मीर के इस इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हमला किया है, जिसमें एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) का जवान शहीद हो गया। साथ ही इस आतंकी हमले में एक बच्चे की भी मौत हो गई। आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर लगातार फायरिंग कर रहे हैं। बीते कई दिनों से पुलवामा, नौशेरा और घाटी के अन्य इलाकों में सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जिसके चलते कई खूंखार आतंकी ढेर हुए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App