×

अभी-अभी मारा गया आतंकी: एनकाउंटर से हिला श्रीनगर, सेना के निशाने पर इतने और

सुरक्षाबलों को श्रीनगर के लावापोरा इलाके में आतंकियों के ठिकाने का पता चला। सूत्रों के मुताबिक, यहां स्थित एक बिल्डिंग में दो से तीन आतंकी छिपे हुए थे।

Shivani
Published on: 30 Dec 2020 4:38 AM GMT
अभी-अभी मारा गया आतंकी: एनकाउंटर से हिला श्रीनगर, सेना के निशाने पर इतने और
X

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में नए साल के मौके पर आतंकी साजिश रच रहे दहशतगर्दों को नाकाम करने के लिए सुरक्षाबल एक्टिव मोड में हैं। जगह जगह चेकिंग अभियान, छापेमारी और सर्च ऑपरेशन चला कर आतंकियों की गिरफ्तारी और एनकाउंटर किया जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को सुरक्षबलों ने श्रीनगर एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया। वहीं अन्य आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है।

श्रीनगर एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर

दरअसल, बीते दिन भारतीय सुरक्षाबलों को श्रीनगर में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने उनकी तलाश में ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान उन्हें श्रीनगर के लावापोरा इलाके में आतंकियों के ठिकाने का पता चला। सूत्रों के मुताबिक, यहां स्थित एक बिल्डिंग में दो से तीन आतंकी छिपे हुए थे।

ये भी पढ़ेंः इस नेता का आतंकी कनेक्शन आया सामने, हिजबुल के आतंकियों को दिए लाखों रुपए

इमारत में छिपे थे आतंकी, दूसरे की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी

गिरफ्तारी के लिए सुरक्षाबलों ने इमारत को घेर लिया। खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। सीआरपीएफ और पुलिस टीम ने भी आतकियों की फायरिंग का तगड़ा जवाब दिया। इस दौरान एक आतंकी मारा गया। पुलिस को उसकी लाश भी मिल गयी है। वहीं दूसरा आतंकी भी इलाके में ही मौजूद है। उसकी गिरफ्तारी के लिए सुरक्षाबल का सर्च ऑपरेशन जारी है।

trf terrorists arrested

ये भी पढ़ेंः जियो ने बेचे मोबाइल टावर: किसानों ने उखाड़ फेंके सैंकड़ों, निकले इस कंपनी के

मिशन ऑल आउट के तहत आतंक का खात्मा

बता दें कि भारतीय सेना (Indian Army) आतंक का खात्मा करने के लिए आतंकियों के खिलाफ मिशन ऑल आउट (Mission all out) ऑपरेशन चला रही है। इस ऑपरेशन के तहत अब तक सेना ने बड़ी तादाद में आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। इसमें बड़ी तादात में पाकिस्तानी आतंकी शामिल हैं। अभी हाल ही में एक एनकाउंटर के दौरान पाकिस्तानी आंतकी संगठन के चार आंतकियों को भारतीय सेना ने ढेर कर दिया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story