×

बारिश, बर्फबारी के बाद जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद, जनजीवन अस्त-व्यस्त

aman
By aman
Published on: 12 Dec 2017 3:52 AM GMT
बारिश, बर्फबारी के बाद जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद, जनजीवन अस्त-व्यस्त
X
भारी बारिश और बर्फबारी के बाद जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद

जम्मू: सामान्य बर्फबारी और भारी बारिश की वजह से मंगलवार (12 दिसंबर) को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग और मुगल रोड को बंद कर दिया गया। यातायात विभाग के अधिकारियों ने बताया, कि बनिहाल सेक्टर में बर्फबारी और अन्य हिस्सों में भारी बारिश की वजह से जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग को बंद करना पड़ा।

यातायात विभाग के अधिकारी ने बताया, 'एहतियात संबंधी कारणों से आज जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों तरफ से यातायात बंद कर दिया गया है। यात्रियों से यात्रा शुरू करने से पहले जम्मू और श्रीनगर में हमारे नियंत्रण कक्षों से संपर्क साधने की सलाह दी गई है।' बर्फबारी की वजह से कश्मीर घाटी को पुंछ और राजौरी जिलों से जोड़ने वाले मुगल रोड को भी बंद कर दिया गया है।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story