×

सामने आई रेपिस्ट बाबा की चेली, #RamRahim के बारे में कहा कुछ ऐसा

Rishi
Published on: 2 Sep 2017 3:19 PM GMT
सामने आई रेपिस्ट बाबा की चेली, #RamRahim के बारे में कहा कुछ ऐसा
X

चंडीगढ़ : विवादास्पद डेरा सच्चा सौदा पंथ के भावी कदम को लेकर उड़ रहीं अफवाहों के बीच पंथ की प्रभारी विपासना ने अनुयायियों से अपील की है कि वे किसी भी अफवाह से भ्रमित नहीं हों।

ये भी देखें:मोदी कर देंगे खेल! JDU को मंत्रिमंडल में शामिल होने का निमंत्रण नहीं

ये भी देखें:ये राशियां आपस में होती है एक-दूसरे की दुश्मन, नहीं निभ पाता इनके बीच 7 जन्मों का बंधन

विपासना ने डेरा समर्थकों के लिए जारी एक वीडियो संदेश में स्पष्ट किया है कि पंथ के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के उत्तराधिकारी को लेकर कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। गुरमीत को हाल ही में सीबीआई की एक विशेष अदालत ने दो साध्वियों के साथ दुष्कर्म का दोषी पाया था और उन्हें 20 साल कारावास की सजा सुनाई थी।

विपासना ने कहा, "मैं सभी अनुयायियों से अपील करती हूं कि किसी भी अफवाह से सावधान रहें। मुझे पता चला है कि कुछ शरारती तत्व अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।"

ये भी देखें:नीतीश बताएं, बाढ़ 2 पैर वाले चूहों या 4 पैर वाले चूहों की वजह से आई : लालू

हरियाणा के सिरसा के पास स्थित 700 एकड़ के पंथ के मुख्यालय की प्रशासनिक प्रमुख, विपासना ने कहा, "कुछ शरारती तत्व एक जेल भरो अभियान की अफवाह फैला रहे हैं। आप सभी को इस तरह की बातों से सावधान रहना है।"

उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में पंथ के मुख्यालय में किसी भी समागम की कोई योजना नहीं है।

विपासना ने कहा है, "हम लोगों से आग्रह करते हैं कि वे अपने घरों पर रहें और इस तरह की अफवाहों से बचें।" उन्होंने कहा कि पंथ और इसके अनुयायी कानून का पालन करेंगे।

ये भी देखें:कश्मीरी हिंदु JuD चीफ मक्की के निशाने पर, भारत में जारी रहेगा जिहाद

उल्लेखनीय है कि डेरा प्रमुख को 25 अगस्त को दोषी ठहराए जाने के बाद उनके समर्थकों ने बड़े पैमाने पर हिंसा की थी, जिसमें कम से कम 38 लोगों की मौत हो गई थी और 264 अन्य घायल हो गए थे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story