×

बीजेपी से नाराज जसवंत के लाल मानवेंद्र बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं !

Rishi
Published on: 16 Oct 2018 11:42 AM GMT
बीजेपी से नाराज जसवंत के लाल मानवेंद्र बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं !
X

नई दिल्ली : राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। मानवेंद्र ने 22 सितंबर को भाजपा छोड़ दी थी।

ये भी देखें : प्रशांत किशोर का JDU में बढ़ा रुतबा, सीएम नीतीश ने बनाया उपाध्यक्ष

पायलट ने बताया कि वह 17 अक्टूबर को महा दुर्गाष्टमी के पावन दिन पर सुबह 10 बजे कांग्रेस में शामिल होंगे।

राजस्थान के बाडमेर में पचपद्र में आयोजित विशाल स्वाभिमान रैली के दौरान सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा छोड़ने के बाद से ही मानवेंद्र की कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें जोर पकड़ रही थी।

ये भी देखें : कश्मीर निकाय चुनाव : श्रीनगर, गांदरबल में सर्द हवाएं, धीमा मतदान

कांग्रेस आलाकमान को जब पता चला कि शियो से विधायक मानवेंद्र और उनकी पत्नी कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं, तो उनकी सदस्यता को हरी झंडी दिखा दी गई।

मानवेंद्र के बीजेपी के साथ संबध 2014 लोकसभा चुनाव में ही खट्टे हो गए थे, जब बीजेपी ने उनके पिता जसवंत सिंह को टिकट देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद जसवंत सिंह निर्दलीय चुनाव लड़े और बीजेपी उम्मीदवार से हार गए थे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story