×

लखनऊ के जितेश सिंह बने मिस्टर इंडिया व‌र्ल्ड, कहा- मैं तो अवाक रह गया

aman
By aman
Published on: 15 Dec 2017 6:07 AM GMT
लखनऊ के जितेश सिंह बने मिस्टर इंडिया व‌र्ल्ड, कहा- मैं तो अवाक रह गया
X

मुंबई: लखनऊ निवासी जितेश सिंह देव ने 'पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया 2017' का खिताब जीत लिया है। फ‌र्स्ट रनर अप अभि खजूरिया और सेकेंड रनर अप पवन राव रहे। मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के अंतिम चरण में 17 उम्मीदवारों के बीच मुकाबला था। इस प्रतियोगिता के विजेता को फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनोट ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।

बता दें, कि जितेश अब 2020 में होने वाले 'मिस्टर व‌र्ल्ड प्रतियोगिता' में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। इस सफलता के बाद जितेश सिंह ने कहा, 'मैंने खिताब जीतने के बारे में तो सोचा भी नहीं था, लेकिन मुझे खुद पर विश्वास था। आत्मविश्वास की ताकत आपको हमेशा प्रेरित करती है। जब मेरे नाम की घोषणा हुई, तो मैं अवाक रह गया। मेरे पास कहने को कोई शब्द ही नहीं थे।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story