×

पत्रकार हत्याकांड का आरोपी शूटर दिखा शहाबुद्दीन के साथ, कैफ की तलाश जारी

By
Published on: 13 Sep 2016 7:08 PM GMT
पत्रकार हत्याकांड का आरोपी शूटर दिखा शहाबुद्दीन के साथ, कैफ की तलाश जारी
X

पटनाः बिहार के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में हाथ होने से भले ही आरजेडी के पूर्व सांसद और बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन इनकार करते हों, लेकिन उनके जेल से 11 साल बाद छूटने के मौके पर राजदेव की हत्या का आरोपी शूटर कैफ भी साथ था। उस दिन की एक तस्वीर में शहाबुद्दीन के साथ कैफ दिख रहा है। सीवान के एसपी ने फोटो में दिख रहे शख्स को कैफ बताया है। बता दें कि शूटर कैफ की पुलिस को तलाश है।

एक दैनिक अखबार के पत्रकार रहे राजदेव रंजन की हत्या में शहाबुद्दीन का हाथ होने का आरोप लगता रहा है। राजदेव की पत्नी आशा रंजन और उनके परिवार ने शहाबुद्दीन पर हत्या का आरोप लगाया था।

कब खींची गई तस्वीर?

10 सितंबर को भागलपुर जेल से शहाबुद्दीन की रिहाई हुई थी। उस दिन वह जेल के बाहर मीडिया से बात कर रहे थे। जो तस्वीर सामने आई है, उसमें उस दौरान कैफ भी दिख रहा है। बता दें कि पत्रकार राजदेव की हत्या के बाद से ही कैफ फरार चल रहा है। ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि कैफ जब खुलेआम घूम रहा है तो पुलिस उसे गिरफ्तार क्यों नहीं कर पा रही है? साथ ही शहाबुद्दीन के साथ वह जब दिखा था, तब क्या पुलिसवाले उसे पहचान नहीं सके?

ये है राजदेव मर्डर केस

बिहार के सीवान जिले में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में पांच शूटरों को पकड़ा था। इन शूटरों ने पूछताछ में लड्डन मियां का नाम लिया था। शहाबुद्दीन के करीबी लड्डन मियां के कहने पर ही राजदेव की हत्या की गई थी। लड्डन ने बाद में पुलिस के सामने सरेंडर किया था। बता दें कि शहाबुद्दीन भले ही राजदेव की हत्या में अपने हाथ से इनकार करते हों, लेकिन राजदेव की पत्नी आशा ने आशंका जताई है कि शहाबुद्दीन उनपर भी हमला करा सकते हैं।

Next Story