×

JP Nadda की बैठक: राजस्थान में सियासी हलचल, बीजेपी के ये नेता भी शामिल

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राजस्थान के बीजेपी के नेताओं के साथ हुए इस बैठक में पंचायत और निकाय चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन, विधानसभा उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार तय करने और प्रकोष्ठ और मोर्चा में नियुक्ति को लेकर के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ में विस्तार से चर्चा की गई।

SK Gautam
Published on: 8 Jan 2021 10:59 AM GMT
JP Nadda की बैठक: राजस्थान में सियासी हलचल, बीजेपी के ये नेता भी शामिल
X
JP Nadda की बैठक: राजस्थान में सियासी हलचल, बीजेपी के ये नेता भी शामिल

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज राजस्थान बीजेपी के नेताओं के साथ दिल्ली में बैठक की। यह बैठक करीब 2 घंटे तक चली। बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान से जुड़े हुए तमाम पहलुओं पर चर्चा हुई। इस बैठक में खासकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के राजस्थान प्रवास को लेकर चर्चा की गई।

पंचायत और निकाय चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन पर हुई चर्चा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राजस्थान के बीजेपी के नेताओं के साथ हुए इस बैठक में पंचायत और निकाय चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन, विधानसभा उपचुनाव (Assembly by-election) में पार्टी उम्मीदवार तय करने और प्रकोष्ठ और मोर्चा में नियुक्ति को लेकर के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ में विस्तार से चर्चा की गई।

पार्टी में गुटबाजी जैसी कोई बात नहीं

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि पार्टी में गुटबाजी जैसी कोई बात नहीं है। अगर कोई बात है तो मिल बैठकर सुलझा ली जाएगी। विधानसभा उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार चयन और रणनीति को लेकर के बातचीत हुई।

ये भी देखें: तूफान से तबाही: भयानक बारिश ने जीना किया मुश्किल, इन जगहों पर हाई-अलर्ट

gulab chand katraiya

बसपा विधायकों की सदस्यता खत्म होगी

वहीं, विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि बसपा विधायकों को सुप्रीम कोर्ट की ओर से दिए गए नोटिस से जाहिर होता है कि कांग्रेस में उनका विलय गैर संवैधानिक था और यह आने वाले दिनों में तय हो जाएगा। हमारे समाज के अनुसार बसपा विधायकों की सदस्यता खत्म होगी लेकिन यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है, इसलिए ज्यादा कुछ कहना ठीक नहीं होगा।

ये भी देखें: मांझी की पार्टी HAM का ऐलान- बंगाल में 26 विधानसभा सीट पर लड़ेंगे चुनाव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story