×

अभी-अभी हुआ दर्दनाक हादसा, जिंदा जले 5 लोग, 4 की मौत

बताया जा रहा है कि जब ये हादसा हुआ, तब परिवार के सभी लोग सो रहे थे। मगर आग इतनी भीषण थी कि उसकी चपेट में लोग तुरंत आ गए और चार लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Manali Rastogi
Published on: 15 Aug 2023 5:23 PM GMT
अभी-अभी हुआ दर्दनाक हादसा, जिंदा जले 5 लोग, 4 की मौत
X
अभी-अभी हुआ दर्दनाक हादसा, जिंदा जले 5 लोग, 4 की मौत

झांसी: झांसी में एक भीषण हादसा हो गया। दरअसल यहां एक मकान में आग लग गई, जिसकी वजह से चार लोग जिंदा जल गए, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल है। ये मामला सीपरी बाजार थाना इलाके का है। यहां के लहर की देवी मंदिर के पास एक मकान में आग लग गई, जिसकी वजह से एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जल गए।

यह भी पढ़ें: Abdul Kalam Birth Anniversary: जानिए मिसाइल मैन के 6 अविष्कारों के बारे में

पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी और बेटी ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ा। वहीं, सभी शवों को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, पड़ोसियों ने सीढ़ी लगाकर छत पर सो रहे कुछ लोगों को बचाया। वहीं, घटना की जांच सीएफओ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: World Students Day: डॉ कलाम के सम्मान में UN मनाता है ये दिन, जानिए खासियत

बताया जा रहा है कि जब ये हादसा हुआ, तब परिवार के सभी लोग सो रहे थे। मगर आग इतनी भीषण थी कि उसकी चपेट में लोग तुरंत आ गए और चार लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अभी जांच कर रही है कि आग कैसे लगी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story