×

देश सेवा में मरने के लिए तैयार कमल, रजनी सर को देंगे राजनीति की क्लास

Rishi
Published on: 1 Oct 2017 9:03 AM GMT
देश सेवा में मरने के लिए तैयार कमल, रजनी सर को देंगे राजनीति की क्लास
X

चेन्नई : राजनीति में आने की योजना को लेकर सुर्खियों में बने हुए अभिनेता व फिल्मकार कमल हासन व रजनीकांत आजकल देश की सभी राजनैतिक पार्टियों के चहेते बने हुए हैं। बड़े नेता चाहते हैं कि ये दोनों उनके साथ हाथ मिला लें लेकिन दोनों ही अपने पत्ते नहीं खोल रहे हैं।

ये भी देखें: मुंबई भगदड़: शवों पर सीरियल नंबर चिपकाने को लेकर बढ़ा बवाल, विवादों में KEM हॉस्पिटल

रियेलिटी शो 'बिग बॉस' के तमिल संस्करण के फिनाले में शामिल हुए हासन ने दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा, "मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं।"

ये भी देखें: VHP-RSS के दर्जनों वर्कर्स पर केस दर्ज, दशमी को खुले में की थी फायरिंग

उन्होंने कहा, "मैं इस मंच का फायदा नहीं उठ रहा हूं। मैं अपने दिल से ये बातें कह रहा हूं। अगर आपको लगता है कि मुझे अभिनय जारी रखना चाहिए तो यह खुलकर कहें और अगर आपको लगता है कि मुझे समाज की सेवा करनी चाहिए और बदलाव लाना चाहिए, तो अभी कहें। मैं देश सेवा में मरने के लिए तैयार हूं।"

वहीं थलाइवा रजनीकांत ने चेन्नई में कहा है कि जब उन्होंने कमल हासन से पूछा कि राजनीति में कैसे सफल हो सकते हैं, तो उन्हें जवाब मिला- मेरे साथ आओ, मैं तुम्हें बताऊंगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story