×

Assembly Election Result 2023: बीजेपी की जीत पर कंगना रनौत की आई प्रतिक्रिया, ‘पनौती’ वाले बयान पर राहुल गांधी को घेरा

Assembly Election Result 2023: बीजेपी की विराट जीत पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर एक्स पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा है - राम आए हैं। प्रधानमंत्री की तस्वीर में लिखा है – देश में एक ही गारंटी चलती है, मोदी की गारंटी।

Krishna Chaudhary
Published on: 3 Dec 2023 11:37 AM GMT
Kangana Ranauts reaction on BJPs victory, Rahul Gandhi cornered on Panauti statement
X

बीजेपी की जीत पर कंगना रनौत की आई प्रतिक्रिया, ‘पनौती’ वाले बयान पर राहुल गांधी को घेरा : Photo- Social Media

Assembly Election Result 2023: चार राज्यों में विधानसभा चुनाव के वोटों की चल रही गिनती के बीच तस्वीर साफ हो गई है। एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जहां बीजेपी ने जीत हासिल की है। वहीं, तेलंगाना में कांग्रेस को सफलता मिली है। भाजपा ने न केवल मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ अपनी सरकार बचा ली बल्कि कांग्रेस से राजस्थान और छत्तीसगढ़ भी छीन लिया।

तीन राज्यों में मिली बंपर जीत से भगवा खेमे में खुशी की लहर है। भोपाल, रायपुर, जयपुर और दिल्ली समेत अन्य राज्यों में पार्टी दफ्तर पर जश्न मन रहे हैं। वहीं कांग्रेसी खेमे में सन्नाटा पसरा हुआ है। जीत के जश्न की सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं। बीजेपी की विराट जीत पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की भी प्रतिक्रिया आई है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर एक्स पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा है - राम आए हैं। प्रधानमंत्री की तस्वीर में लिखा है – देश में एक ही गारंटी चलती है, मोदी की गारंटी। इससे पहले ये तस्वीर बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने भी ट्वीट की थी।

कंगना का राहुल पर बड़ा अटैक

चुनाव नतीजों के बहाने अभिनेत्री कंगना रनौत ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने राहुल को ‘पनौती’ वाले बयान पर घेरा है। अभिनेत्री ने एक्स पर लिखा, जो सनातन नहीं मिटा था रावण के अहंकार से, जो सनातन नहीं डिगा था कंस की हुंकार से, जो सनातन नहीं मिटा था बाबर और औरंगजेब के अत्याचार से, वह सनातन क्या मिटेगा पप्पू पनौती के प्रयास से !

दरअसल, वनडे विश्व कप के फाइनल मैच में टीम इंडिया को मिली करारी हार के लिए राहुल गांधी ने राजस्थान की रैली में पीएम मोदी की स्टेडियम में मौजूदगी को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री के लिए ‘पनौती’ शब्द का इस्तेमाल किया था। जिस पर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भी जारी किया था।

तीन राज्यों में बीजेपी की जीत

चार में से तीन राज्यों में बीजेपी ने जीत हासिल कर ली है। मध्य प्रदेश में पार्टी को 160 से अधिक सीटें मिलती नजर आ रही हैं। राजस्थान में पार्टी का आंकड़ा 110 को पार कर चुका है। वहीं, छत्तीसगढ़ में 50 से अधिक सीटें मिलती नजर आ रही हैं। इन तीनों राज्यों में बीजेपी स्पष्ट जनादेश के साथ सरकार बना रही है। वहीं, तेलंगाना में पार्टी को 7-8 सीटें मिलती दिख रही हैं। 2018 में यहां महज एक सीट मिल पाई थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story