Kangana Ranaut: मैं अपने शब्द वापस लेती हूं…, किसानों पर दिए बयान पर बोली कंगना रनौत

Kangana Ranaut: किसानों पर दिए बयान को लेकर कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी किया है।

Sonali kesarwani
Published on: 25 Sep 2024 7:06 AM GMT (Updated on: 25 Sep 2024 8:56 AM GMT)
Kangana Ranaut
X

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कुछ समय पहले एक टीवी इंटरव्यू में किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया था। जिसके बाद किसानों ने उनके खिलाफ आंदोलन खड़ा कर दिया था। उनके बयान पर बीजेपी ने भी अपना पल्ला झाड़ लिया था। बीजेपी के तरफ से कहा गया था कि यह बयान कंगना का अपना विचार है। पार्टी किसान आंदोलन को लेकर ऐसी सोच नहीं रखती। अब इतने दिन बाद बीजेपी नेता कंगना ने एक वीडियो जारी कर इसपर बात की है। जानिए क्या कहा।

वीडियो जारी कर कंगना ने क्या कहा

कंगना ने किसानों पर दिए बयान को लेकर कहा, "पिछले कुछ दिनों में मीडिया ने मुझसे किसान कानून पर कुछ सवाल पूछे और मैंने सुझाव दिया कि किसानों को प्रधानमंत्री मोदी से किसान कानून वापस लाने का अनुरोध करना चाहिए। मेरे इस बयान से कई लोग निराश और हताश हैं। जब किसान कानून प्रस्तावित किया गया था, तो हममें से कई लोगों ने इसका समर्थन किया था लेकिन हमारे प्रधानमंत्री ने बड़ी संवेदनशीलता और सहानुभूति के साथ इसे वापस ले लिया और हम सभी कार्यकर्ताओं का यह कर्तव्य है कि हम उनके शब्दों की गरिमा का सम्मान करें।”


मैं अपने शब्द वापस लेती हूं

कंगना अपने वीडियो में आगे कहती है, “मुझे भी यह ध्यान रखना होगा कि मैं अब कलाकार नहीं हूं, मैं भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता हूं और मेरी राय मेरी अपनी राय न होकर पार्टी का रुख होनी चाहिए। इसलिए अगर मेरी बातों और मेरी सोच से किसी को निराशा हुई है तो मुझे खेद रहेगा और मैं अपने शब्द वापस लेती हूं।"

कंगना ने क्या दिया था बयान

कंगना रनौत ने मंडी में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि कृषि कानूनों का विरोध सिर्फ कुछ राज्यों में हुआ था। भारत की प्रगति के लिए कितान मजबूती का स्तंभ है। कंगना ने आगे अपने बयान में कहा कि कुछ राज्यों में उन्होंने कृषि कानूनों का विरोध किया था। अब कंगना ने आज एक्स पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि कृषि कानूनों को लेकर दिए बयान उनके निजी विचार हैं। उसका पार्टी से कोई लेना देना नहीं है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story