×

कपिल मिश्रा ने कहा- ईवीएम का मुद्दा उठाकर केजरीवाल ने की ध्यान बंटाने की कोशिश

Rishi
Published on: 9 May 2017 1:12 PM GMT
कपिल मिश्रा ने कहा- ईवीएम का मुद्दा उठाकर केजरीवाल ने की ध्यान बंटाने की कोशिश
X
केजरीवाल कैबिनेट में दो नए चेहरे शामिल, मंत्री पद से कपिल मिश्रा की छुट्टी, आज करंगे बड़ा खुलासा!

नई दिल्ली: दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार से बर्खास्त पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली विधानसभा में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में गड़बड़ी से संबंधित मुद्दा उठाकर आप वास्तविक मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है। मंगलवार को दिल्ली विधानसभा में आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने एक प्रयोग के जरिए यह साबित करने की कोशिश की कि ईवीएम में गड़बड़ी कर किसी खास पार्टी को लाभ पहुंचाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें...कपिल मिश्रा बोले- अगर मैं झूठा हूं तो केजरीवाल, सत्येंद्र और मेरा करा लें लाई डिटेक्टर टेस्ट

कपिल ने कहा, "लोग अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को वोट नहीं देना चाहते और वे इस तथ्य को छिपाना चाहते हैं।" मंगलवार को ही इससे पहले कपिल ने केजरीवाल के नाम एक खुला खत लिखकर उन्हें अपने खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी।

यह भी पढ़ें...‘आप’ विधायक ने कहा- 3 घंटे के लिए EVM दे दो, एक सीट नहीं जीत पाएगी गुजरात में BJP

कपिल ने रविवार को केजरीवाल पर आप के ही एक अन्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था। हालांकि आप ने कपिल के आरोपों का खंडन किया है।

सौजन्य-आईएएनएस

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story