×

फूटा केजरी बम : कपिल मिश्रा 'आप' की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित

Rishi
Published on: 8 May 2017 3:51 PM GMT
फूटा केजरी बम : कपिल मिश्रा आप की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित
X

नई दिल्ली : दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा को सोमवार को आप की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया। मिश्रा द्वारा दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर केजरीवाल के एक रिश्तेदार के लिए दक्षिण दिल्ली में 50 करोड़ रुपये में एक जमीन का सौदा कराने का नया आरोप लगाने के बाद उन्हें निलंबित किया गया। यह फैसला केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित निवास पर आम आदमी पार्टी (आप) के राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) की बैठक में लिया गया।

ये भी देखें : इसे कहते हैं, लग गयी वाट ! प्रीति के पंजाब का संदीप शर्मा अब भरेगा जुर्माना

आप के एक नेता ने कहा, "मिश्रा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है।"कपिल मिश्रा ने सोमवार को भ्रष्टाचार विरोधी शाखा (एसीबी) में जाकर पेयजल टैंकर घोटाले में जांच को केजरीवाल के नजदीकी दो लोगों द्वारा प्रभावित किए जाने के आरोपों के समर्थन में अपने पास सबूत होने का दावा किया था।

मिश्रा ने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने केजरीवाल को सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेते हुए देखा है।कपिल मिश्रा ने सोमवार को केजरीवाल, सत्येंद्र और खुद का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराए जाने की पेशकश की। आप ने पूर्व जल मंत्री द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया और मिश्रा पर भाजपा और केंद्र सरकार से मिले होने का आरोप लगाया।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story