घूस मामले में खुद घिरे कपिल, MNS बोली- दें सबूत, वरना नहीं करने देंगे काम

Published by September 10, 2016 | 12:45 am
एमएनएस

मुंबईः बृहन्नमुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) में घूस लेने का आरोप लगाकर पीएम मोदी से अच्छे दिनों के बारे में सवाल पूछने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा नए झमेले में फंस गए हैं। इस मामले में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उनसे घूस मांगने वाले का नाम पूछ लिया। बीएमसी ने भी ऐसा किया।

इसके बाद कपिल ने कहा कि राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के एक मेंबर ने घूस मांगी। इस पर एमएनएस की चित्रपट शाखा ने कपिल से कहा है कि वह सबूत दें, वरना माफी मांगें। अगर ऐसा न किया तो मुंबई में कॉमेडियन को काम नहीं करने देंगे।

क्या है मामला?
कपिल शर्मा ने ट्वीट कर पीएम मोदी से कहा था, ‘मैं पिछले 5 साल से हर साल 15 करोड़ रुपए टैक्स दे रहा हूं। फिर भी मुझे बीएमसी में 5 लाख घूस देनी पड़ रही है। क्या यही आपके अच्छे दिन हैं?’ इस ट्वीट के तुरंत बाद फडणवीस ने उनसे घूस मांगने वाले का नाम पूछ लिया और कार्रवाई का भरोसा भी दिया। बीएमसी के विजिलेंस सेल ने भी कपिल से घूसखोर का नाम पूछा और सख्त कार्रवाई की बात कही। इसके बाद ही कपिल ने एमएनएस कार्यकर्ता का नाम लिया। अब एमएनएस उनसे सबूत मांग रही है।

मोदी को कपिल के ट्वीट से जुड़ी खबर पढ़ें…कॉमेडियन कपिल को भी देनी पड़ी घूस, मोदी से पूछा- क्या ये हैं आपके अच्छे दिन

बीएमसी ने तोड़ा था अवैध निर्माण
इस बीच, खुलासा ये हुआ है कि कपिल शर्मा ने अपने बंगले में अवैध निर्माण कराया था। इसे वह दफ्तर बनाना चाहते थे। जिसे बीएमसी के अफसरों ने तोड़ दिया। कपिल का दावा है कि उनके स्टाफ ने एमएनएस के कार्यकर्ता के जरिए घूस देकर इस अवैध निर्माण को वैध कराने की कोशिश की। अगर घूस देने की बात सही पाई जाती है तो घूस लेने वाले के साथ कपिल के खिलाफ भी भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत कार्रवाई हो सकती है।