×

पुजारी हत्या की सच्चाई: अब सामने आई ये बेटी, बताया मंदिर में क्या हुआ उस दिन

राजस्थान के करौली जिले में मंदिर के एक पुजारी को जिंदा जलाकर मारने के मामले में मुख्य आरोपी कैलाश मीणा की बेटियों ने बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि पुजारी ने खुद ही आग लगाई है। 

Shreya
Published on: 11 Oct 2020 11:38 AM GMT
पुजारी हत्या की सच्चाई: अब सामने आई ये बेटी, बताया मंदिर में क्या हुआ उस दिन
X
करौली केस में मुख्य आरोपी की बेटी का बड़ा दावा, कहा- पुजारी ने खुद ही लगाई आग

करौली: राजस्थान के करौली जिले में मंदिर के एक पुजारी को जिंदा जलाकर मारने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। इस मामले में मुख्य आरोपी कैलाश मीणा की बेटियों की तरफ से बड़ा दावा किया गया है। दरअसल, कैलाश की बेटियों का कहना है कि पुजारी ने खुद ही अपने आप को आग लगाई थी। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि उन्होंने अपनी आंखों से पुजारी को खुद को आग लगाते हुए देखा है।

कैलाश की बेटी ने दिया ये बयान

रविवार को पुजारी के घर पहुंची कैलाश की दोनों बेटियां ने मीडिया से बातचीते के दौरान बताया कि पुजारी ने खुद ही आग लगा ली। उस वक्त में खेत में मौजूद थे। हमने खुद उन्हें अपने आग लगाते हुए देखा और उन्हें बचाने की कोशिश भी की गई थी। वहीं अब मुख्य आरोपी की बेटियों द्वारा किए गए इस खुलासे के बाद मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह जांच के दौरान ही पता चल पाएगी।

यह भी पढ़ें: मल्हनी के उप चुनाव में दोनों राष्ट्रीय दलों की स्थिति बिन दूल्हा बाराती जैसी आ रही नजर

Karauli Case (फोटो- सोशल मीडिया)

क्या है पूरा विवाद?

दरअसल, राजस्थान के करौली जिले के सपोटरा में स्थित एक मंदिर के पुजारी को जमीनी विवाद के चलते पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। इसके बाद पूरे इलाके में हंगामा मच गया। पुलिस ने मामले के कुछ ही घंटों में मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि मंदिर जमीन को लेकर विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: मुंह पर अंगोछा-पैरों में हवाई चप्पल पहनकर जांच करने मंडी पहुंचे डीएम, आगे हुआ ये

सरकार ने परिवार को दी मदद

वहीं मामले में पुलिस को अन्य आरोपियों की तलाश है। इस मामले में अभी सात आरोपी फरार चल रहे हैं। फिलहाल पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए जुटी हुई है। वहीं इस बीच राजस्थान सरकार द्वारा पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये और एक संविदा कर्मी की नौकरी देने का वादा किया गया है। इसके अलावा परिजनों को प्रधानमंत्री मंत्री आवास योजना के तहत एक लाख रुपये भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: 20 साधुओं की हत्या: हकीकत जान दंग रह जाएगा देश, यूपी में लिस्ट जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story