×

PM Modi in Karnataka: बेंगलुरु में PM मोदी का रोड शो, शिवमोगा व मैसूर में करेंगे जनसभा

PM Modi in Karnataka: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को बेंगलुरु में एक भव्य रोड शो किया। रोड शो के दौरान पीएम मोद 10 किलोमीटर की दूरी तय की। रोड शो में शामिल होने के लिए भारी संख्या में लोग आए। इस दौरान पीएम मोदी ने सड़क के दोनों तरफ इकट्ठा भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

Jugul Kishor
Published on: 7 May 2023 11:17 AM GMT (Updated on: 7 May 2023 12:57 PM GMT)
PM Modi in Karnataka: बेंगलुरु में PM मोदी का रोड शो, शिवमोगा व मैसूर में करेंगे जनसभा
X
पीएम नरेंद्र मोदी ( सोशल मीडिया)

PM Modi in Karnataka: कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Elections) होने में महज तीन दिन बचे हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को बेंगलुरु में एक भव्य रोड शो किया। रोड शो के दौरान पीएम मोदी ने 10 किलोमीटर की दूरी तय की। रोड शो में शामिल होने के लिए भारी संख्या में लोग आए। इस दौरान पीएम मोदी सड़क के दोनों तरफ इकट्ठा भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। रोड शो खत्म होने के बाद पीएम नरेद्र मोदी शिवमोगा और मैसूर में दो जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।

समर्थकों में दिख रहा भारी उत्साह

रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। पीएम मोदी रविवार सुबह 10 बजे से न्यू तिप्पासंद्रा रोड स्थित केम्पेगौड़ा प्रतिमा से रोड शो की शुरूआत की। पीएम मोदी का यह रोड शो करीब डेढ़ घंटे तक चला। बता दें कि बीते दिन शनिवार को पीएम मोदी ने 26 किलोमीटर की रोड शो किया था। रोड शो सुचारू रूप से निकाला जा सके, यह सुनिश्चित करने के लिए संबंधित मार्ग पर सड़क के दोनों ओर बैरिकेड लगाने जैसे व्यापक सुरक्षा इंतजाम किए गए। भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती भी की गई है।

बीजेपी ने रोड शो को दिया ये नया नाम

पीएम मोदी के इस रोड शो को भारतीय जनता पार्टी ने नया नाम दिया है, 'नम्मा बेंगलुरु, नम्मा हेम' (हमारा बेंगलुरू, हमारा गौरव) रखा हुआ है। रोड शो को दौरान सड़क के दोनों तरफ भारी भीड़ का जमावड़ा देखा जा रहा है, पीएम मोदी लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं।

असम CM ने राहुल गांधी पर बोला हमला

असम CM हिमंता बिस्वा सरमा ने कर्नाटक के मंगलुरू में कहा कि राहुल गांधी लोगों को गारंटी दे रहे हैं, मेरा सवाल है कि राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा। सोनिया गांधी पिछले 20 साल से अकेले राहुल गांधी को खड़ा करने की लड़ाई लड़ रही हैं, अब यह व्यक्ति (राहुल गांधी) कैसे आकर कर्नाटक के लोगों को गारंटी दे सकता है? सीएम ने कहा कि जब PFI पर प्रतिबंध लगाया गया तो कई दलों ने इसकी निंदा की लेकिन कांग्रेस अपने धर्मनिरपेक्षता के चलते निंदा नहीं कर पाई तो उन्होंने इसकी बजरंग दल से बराबरी की।कर्नाटक में जब सिद्धारमैया की सरकार थी तब उन्होंने PFI के खिलाफ मामले वापस लिए और उन्हें जेल से रिहा किया।

बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को वोटिंग होगी और 13 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे। वर्तमान में कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी की सरकार और बसवराज बोम्मई मुख्यमंत्री है। पिछले विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला था। उस समय भाजपा को 104 सीटें मिली थी, कांग्रेस को 80 और जेडीएस को 37 सीटें मिली थीं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story