×

Karnataka: गैंगरेप की शिकार दलित छात्रा ने PM को लिखा लेटर, लगाई इंसाफ की गुहार

aman
By aman
Published on: 13 Jun 2017 8:49 AM GMT
Karnataka: गैंगरेप की शिकार दलित छात्रा ने PM को लिखा लेटर, लगाई इंसाफ की गुहार
X
Karnataka: गैंगरेप शिकार दलित छात्रा ने PM को लिखा लेटर, लगाई इंसाफ की गुहार

बेंगलुरु: कर्नाटक की एक गैंगरेप की शिकार दलित छात्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिख इंसाफ की गुहार लगाई है। बता दें, कि इस दलित छात्रा के साथ स्कूल के चपरासी सहित उसके तीन साथियों पर गैंगरेप का आरोप है। पीड़ित छात्रा ने पीएम मोदी के आलावा राज्य महिला आयोग, केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री, जिला पंचायत सदस्य, मंडल आयुक्त और एसपी को भी चिट्ठी भेजी है।

ये है मामला

चिट्ठी में पीड़िता ने आपबीती लिखी है। साथ ही इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता की मानें तो, स्कूल के चपरासी विजय कुमार ने उसे एससी/एसटी कोटे का लाभ दिलाने का लालच दिया और उसे कार में बैठाकर बगलकोट ले आया। रास्ते में उसने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिसके बाद उसने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। कुछ घंटे बाद उसे बेहोशी की हालत में आरोपियों ने उसके घर छोड़ दिया। लेकिन इस दरमियान पीड़िता की हालत बिगड़ने लगी।

बदनामी के डर से नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट

हालत ज्यादा बिगड़ने पर पीड़िता की मां उसे डॉक्टर के पास ले गई। डॉक्टर ने पीड़िता की मां को रेप की जानकारी दी और पुलिस में मामला दर्ज कराने को कहा। पीड़िता के पिता ने बदनामी के डर से पुलिस में शिकायत नहीं की। फिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story