बेंगलुरु में विराट कोहली के पब पर पुलिस का एक्शन, इस वजह से दर्ज की गई FIR

Bengaluru News: विराट कोहली के स्वामित्व वाला one8 commune पब सहित अन्य पबों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इन पर आरोप है कि परिचालन समय के बाद भी देर रात तक पब संचालित किए जा रहे थे।

Network
Newstrack Network
Published on: 9 July 2024 7:01 AM GMT
Bengaluru News
X

Bengaluru News (सोशल मीडिया) 

Bengaluru News: कर्नाटक की बेंगलुरु पुलिस ने बीते रात शहर के कई पबों पर कार्रवाई की है, जिसमें भारतीय क्रिकेट विराट कोहली के स्वामित्व वाला पब भी शामिल है। पुलिस ने यह कार्रवाई देर रात तक पब खोले जाने को लेकर की है। साथ ही, पुलिस ने पबों के प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

देर रात तक खुले थे पब

जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरु में एमजी रोड स्थित one8 commune पब है, जिसके स्वामित्व विराट कोहली हैं। बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि विराट कोहली के स्वामित्व वाला one8 commune पब सहित अन्य पबों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इन पर आरोप है कि परिचालन समय के बाद भी देर रात तक पब संचालित किए जा रहे थे।

वन 8 कम्यून पब पर FIR दर्ज

पुलिस ने जानकारी दी कि 6 जुलाई की रात को पब कथित तौर पर 1:20 बजे तक खुला था। यह नियमों के खिलाफ है। क्यूबन पार्क पुलिस स्टेशन ने वन 8 कम्यून पब के खिलाफ औपचारिक रूप से एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस ने पाया था देर रात पबों में ग्राहक

रात्रि गश्त पर तैनात सब-इंस्पेक्टर को सूचना मिली कि वन8 कम्यून पब देर रात चल रहा है, जब सब-इंस्पेक्टर रात 1:20 बजे पब में पहुंचे तो उन्होंने पाया कि पब में ग्राहक मौजूद हैं, जिसके बाद पुलिस ने one8 commune पर कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की गई। इसके अलावा पुलिस ने तीन अन्य पबों पर भी इसी आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है।

चिन्नास्वामी स्टेडियम के नजदीक है पब

भारतीय क्रिकेट विराट कोहली खिलाड़ी होने के साथ-साथ वह कारोबार भी हाथ अजामा रहे हैं। विराट कोहली ने रेस्टोरेंट कारोबार कदम रखा है और उनके कई शहरों में रेस्टोरेंट चल हैं, जो कि वन8 कम्यून के नाम से जाने जाते हैं। विराट कोहली के स्वामित्व वाली वन8 कम्यून पब दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता जैसे अन्य शहरों में भी हैं। कोहली ने बीते साल बेंगलुरु में भी वन8 कम्यून पब खोला है। यह पब कस्तूरबा रोड पर रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर मौजूद है, जो एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के नजदीक है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story