केसी त्यागी ने कहा- जनता दल यूनाइटेड में कोई विभाजन नहीं

जनता दल (यू) के प्रवक्ता के.सी. त्यागी ने सोमवार (14 जुलाई) को कहा कि उनकी कोई विभाजन नहीं है और ज्यादातर सांसद और विधायक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं। त्यागी ने कहा कि सिर्फ बागी सांसद अली अनवर अंसारी वरिष्ठ नेता शरद यादव के साथ हैं। अंसारी को विपक्षी पार्टियों की बैठक में भाग लेने पर जद (यू) संसदीय दल से निलंबित किया गया है।

priyankajoshi
Published on: 14 Aug 2017 3:28 PM GMT
केसी त्यागी ने कहा- जनता दल यूनाइटेड में कोई विभाजन नहीं
X

नई दिल्ली : जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रवक्ता के.सी. त्यागी ने सोमवार (14 जुलाई) को कहा कि उनकी कोई विभाजन नहीं है और ज्यादातर सांसद और विधायक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं।

त्यागी ने कहा कि सिर्फ बागी सांसद अली अनवर अंसारी वरिष्ठ नेता शरद यादव के साथ हैं। अंसारी को विपक्षी पार्टियों की बैठक में भाग लेने पर जद (यू) संसदीय दल से निलंबित किया गया है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'चूंकि ज्यादातर सांसद और विधायक नीतीश कुमार के साथ हैं, इसलिए विभाजन का सवाल ही नहीं पैदा होता है।'

अंसारी और शरद यादव ने पार्टी प्रमुख नीतीश कुमार द्वारा कांग्रेस और राजद के साथ गठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ गठबंधन कर सरकार बनाने पर ऐतराज जताया है।

त्यागी ने कहा कि पार्टी की सिर्फ 5 राज्य समितियों को निर्वाचन आयोग से मान्यता हासिल है और सभी पांचों राज्य इकाइयां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं।

इन पांच राज्य समितियों में बिहार, झारखंड, केरल, जम्मू एवं कश्मीर व दादर एवं नागर हवेली शामिल हैं।

--आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story