×

मानहानि केस में केजरीवाल ने मांगी माफी, कहा-बहकावे में आ गया था

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के कांग्रेस सांसद अवतार सिंह भड़ाना से पटियाल हाउस कोर्ट में सोमवार (21 अगस्त) को माफी मांगी। पटियाला हाउस कोर्ट में भड़ाना ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। साथ ही एक करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की थी।

priyankajoshi
Published on: 21 Aug 2017 10:55 AM GMT
मानहानि केस में केजरीवाल ने मांगी माफी, कहा-बहकावे में आ गया था
X
फिर मुश्किल में केजरीवाल, I-T Dept. ने 'AAP' को भेजा 30 करोड़ रुपए का नोटिस

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के कांग्रेस सांसद अवतार सिंह भड़ाना से पटियाल हाउस कोर्ट में सोमवार (21 अगस्त) को माफी मांगी। पटियाला हाउस कोर्ट में अवतार सिंह भड़ाना ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। साथ ही एक करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की थी।

केजरीवाल पर आरोप

भड़ाना का आरोप है कि केजरीवाल ने उनके संबंध में 31 जनवरी 2014 को एक आपत्तिजनक बयान दिया था। इस बयान में उन्होंने कहा था कि वे देश के सबसे भ्रष्ट व्यक्तियों में से एक हैं। वे समाज के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं । इस टिप्पणी से उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची। उन्होंने केजरीवाल को कानूनी नोटिस भेज कर अपने बयान को वापस लेने और माफी मांगने की मांग की थी। मगर, केजरीवाल ने ऐसा नहीं किया।

लिखित में मांगी माफी

कोर्ट में केजरीवाल ने भड़ाना से सोमवार को लिखित में माफी मांगी और कहा कि अपने सहयोगी के बहकावे में आकर उन्होंने भड़ाना पर आरोप लगा दिए थे। बाद में पता चला कि वो आरोप सही नहीं है, इसलिए वो माफी मांग रहे है ।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story