TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

दिल्ली की कानून व्यवस्था ख़त्म …पूरी तरफ जंगल राज, केजरीवाल ने क्यों कहा ऐसा?

Arvind Kejriwal: दिल्ली में कल तीन हमले को लेकर पूर्व सीएम केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट किया है।

Sonali kesarwani
Published on: 29 Sep 2024 9:14 AM GMT (Updated on: 29 Sep 2024 9:45 AM GMT)
Arvind Kejriwal
X

Arvind Kejriwal (pic: social media) 

Arvind Kejriwal: दिल्ली में कल जिस तरह से तीन घटनाएं एक साथ देखने को मिली उसके बाद हर कोई सख्ते में आ गया। दरअसल दिल्ली में में तीन अलग- अलग जगहों पहले नारायणा के कार शोरूम और फिर होटल और मिठाई की दूकान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई। जिसको लेकर अब केजरीवाल ने निशाना साधा है। उन्होंने इस घटना पर तुरंत एक्शन के लिए गृहमंत्री अमित शाह के नाम एक्स पर पोस्ट किया है।

केजरीवाल ने पोस्ट पर क्या लिखा

दिल्ली की घटनाओं को लेकर केजरीवाल ने लिखा, “दिल्ली में कानून व्यवस्था ख़त्म हो गई है। पूरी तरह से जंगल राज है। देश की राजधानी में लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। दिल्ली की कानून व्यवस्था अमित शाह जी के अंडर आती है। उन्हें तुरंत प्रभावी कदम उठाने होंगे।” आपको बता दें कि दिल्ली के इन हमलों को लेकर सौरभ भारद्वाज ने एलजी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में इतनी ख़राब स्थिति कभी नहीं रही। आज आप की भी बिजनेसमैन की पार्टी में जाएँ तो पाएंगे कि 100 में से 80 लोग रंगदारी के शिकार है। दिल्ली के एलजी रोजाना दिल्ली की नई सरकार पर बयानबाजी करते हैं। उन्हें यहाँ कि कानून व्यवस्था में कोई दिलचस्पी नहीं है।

शनिवार सुबह दिल्ली में हुआ था हमला

आपको बता दें कि शनिवार सुबह कुछ लोगों ने साउथ दिल्ली के महिपालपुर इलाके में एक होटल को निशाना बनाया और बाद में कुछ हमलावरों ने नांगलोई के सुल्तानपुर मोड़ पर एक मिठाई की दूकान पर भी गोलाबारी की। हलाकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन दूकान की पूरी कांच टूट गई थी। पुलिस को सन्देह है कि इस हमले में कुछ गैंगस्टरों का हाथ है। और इसमें रंगदारी का कोई मामला है।

पुलिस ने मामले को लेकर यह भी बताया कि जिस दूकान पर गोलाबारी हुई थी वहां एक पर्चा भी मिला है। जिसमें गैंगस्टर दीपक बक्सर भाई, अंकेश लकड़ा भाई और विशाल भाई का नाम लिखा हुआ था। पुलिस ने कहा कि हमने सीसीटीवी फुटेज जुटा लिया है मामले की जांच की जा रही है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story