×

‘24 घंटे केजरीवाल PMO-LG की निगरानी में, तिहाड़ बन गया अब...’ इंसुलिन विवाद पर बोले संजय सिंह

kejriwal Insulin Row: मोदी जी ने अपने एक ऑफिस एलजी को भी केजरीवाल की निगरानी में लगा दिया है। अब उपराज्यपाल दिल्ली के लोगों को काम छोड़कर केजरीवाल के निगरानी में लगे हुए हैं।

Viren Singh
Published on: 23 April 2024 8:15 AM GMT (Updated on: 23 April 2024 8:41 AM GMT)
Kejriwal Insulin Row
X

Kejriwal Insulin Row (सोशल मीडिया) 

Kejriwal Insulin Row: शराब घोटाले में जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मंगलवार को गिरफ्तारी के बाद पहली बार शुगर लेवल हाई होने पर इंसुलिन मिल गई है। निचली अदालत ने केजरीवाल के हेल्थ को लेकर एक मेडिकल टीम भी गठित करने के आदेश दिया है, मगर भाजपा और आप के बीच छिड़ हुआ इंसुलिन विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आबकारी घोटाले मामले में जनामत पर रिहा एवं आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने फिर केंद्र सरकार और उपराज्यपाल पर हमला बोला है।

केजरीवाल के तिहाड़ बना गया टॉर्चर सेल

संजय सिंह ने मंगवलार को पार्टी कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि दिल्ली की तिहाड़ जेल अरविंद केजरीवाल के लिए टॉर्चर सेल बन गई है। 24 घंटे अरविंद केजरीवाल को पीएमओ और एलजी की निगरानी में रखा जाता है। आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना क्या देखना चाहते हैं कि उन्हें दवा नहीं मिली या फिर नहीं? मोदी जी ने अपने एक ऑफिस एलजी को भी केजरीवाल की निगरानी में लगा दिया है। अब उपराज्यपाल दिल्ली के लोगों को काम छोड़कर केजरीवाल के निगरानी में लगे हुए हैं।

अगर मोदी को तुलना करना है तो केजरीवाल के काम से करें

संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने बच्चों की अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया, लोगों की बिजली और पानी फ्री किया, उससे क्या दुश्मनी है मोदी जी की। अगर केजरीवाल से प्रधानमंत्री को तुलना करना है तो काम की राजनीति पर करिये। उन्होंने कहा कि पिछले 23 दिनों से दिल्ली के लोगों और उनके परिवार के लोगों केजरीवाल के हेल्थ को लेकर चिंता है कि आखिर उन्हें दवा (इंसुलिन) क्यों नहीं मिल रही? मगर हनुमान जी कृपा से बीते 23 दिनों से जो संघर्ष चल रहा था, उसकी आज जीत हुई है। अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन मिल गई है, जिसकी मांग वो पिछले कई दिनों से कर रहे थे। मोदी और उनकी टीम लगातार केजरीवाल को मनोबल गिराने में लगी हुई है। मगर प्रधानमंत्री जी को एक बात याद रखना चाहिए कि बड़े बड़े तानाशाह इस दुनिया से चले गए हैं। आपको भी एक दिन सत्ता से जाना होगा।

जितनी चलेगी जेल में झाडू, उतना साफ होगी भाजपा

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल के अंदर रोज झाडू लगाते हैं। यह झाडू जेल में जितनी चलेगी, उतनी ही भाजपा बाहर साफ होती जाएगी। पहले चरण का चुनाव खत्म हो गया भाजपा बौखला गई है, यह इसी प्रकार का संकेत दे रही है।


Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story