×

VIDEO: केजरीवाल का आरोप: बीेजेपी ने नोटबंदी से पहले माल ठिकाने लगा दिया था

By
Published on: 12 Nov 2016 4:39 AM GMT
VIDEO: केजरीवाल का आरोप: बीेजेपी ने नोटबंदी से पहले माल ठिकाने लगा दिया था
X

नई दिल्ली: कालेधन की सफाई के लिए 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने के मोदी सरकार के फैसले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधा है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने अपने दोस्तों को नोटबंदी को लेकर पहले से ही आगाह कर दिया था। उन्‍होंने एक वीडियो क्लिप दिखाने की बात कही लेकिन टेक्‍िनकल कारणों के चलते क्लिप प्‍ले नहीं हो सकी।

केजरीवाल ने शनिवार को दिल्‍ली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान आरोप लगाया कि नोटबंदी के नाम पर देश में 'बड़े घोटाले' को अंजाम दिया गया। मोदी सरकार ने कुछ लोगों को पहले ही आगाह कर दिया था। केजरीवाल ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि अचानक जुलाई से सितंबर में कुछ बैंकों में जमकर डिपॉजिट हुआ है।

मंगलवार को मोदी ने 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने की घोषणा की। इससे पहले बीजेपी ने अपने लोगों को पहले से ही इनफार्म कर दिया था। उन्होंने अपनी नकदी जमा करा दी। ये जो चारों तरफ अफरा-तफरी मची है, उससे किसी कालेधन का पता नहीं चलने वाला। इससे कालेधन की बस जगह बदल जाएगी।

आम आदमी पार्टी 'आप' संयोजक केजरीवाल ने कहा कि नोट बदलने और एटीएम से पैसे निकालने के लिए जो लोग लाइन में लगे हैं वो आम लोग हैंं। जान-बूझकर सरकार ने यह क्राइसिस पैदा की गई, जिससे लोग दौड़े-दौड़े सरकार के दलालों के पास भागें।

आगे की स्‍लाइड में देखें वीडियो...

Next Story