×

केरल में होंडा का मुफ्त सर्विस, एक्सचेंज ऑफर, टेक्निशियन करेंगे हेल्प

Rishi
Published on: 27 Aug 2018 12:43 PM GMT
केरल में होंडा का मुफ्त सर्विस, एक्सचेंज ऑफर, टेक्निशियन करेंगे हेल्प
X

गुरुग्राम : होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने केरल में होंडा के दोपहिया उपभोक्ताओं के लिए फ्री सर्विस और स्पेशल एक्सचेंज ऑफर का ऐलान किया है। केरल का अधिकृत डीलर नेटवर्क बाढ़ प्रभावित उपभोक्ताओं की मदद के लिए सक्रिय हो गया है। कंपनी इन उपभोक्ताओं के लिए लेबर शुल्क एवं इंजिन ऑयल का खर्च खुद उठाएगी। यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है। साथ ही उन उपभोक्ताओं के लिए 2000 रुपये की स्पेशल एक्सचेंज बोनस स्कीम भी पेश की गई है, जो बाढ़ में खराब हो चुके वाहनों को होंडा के नए वाहन के साथ बदलना चाहते हैं।

ये भी देखें : केरल बाढ़: 5 दिन में सांप काटने के 53 मामले, 100 स्नेक रेस्क्यूअर्स की लगाई गई ड्यूटी

कंपनी के अध्यक्ष एवं सीईओ मिनोरू काटो ने कहा, "केरल सदी की सबसे भयंकर बाढ़ के कारण जबरदस्त त्रासदी के दौर से गुजर रहा है। होंडा राज्य के लोगों की मदद के लिए प्रतिबद्ध है, ताकि वे एक बार फिर से अपने जीवन को सामान्य तरीके से शुरू कर सकें। होंडा का यह योगदान राज्य के स्थानीय लोगों के जीवन को फिर से पटरी पर लाने में मददगार साबित होगा।"

ये भी देखें :केरल: बारिश व बाढ़ की विभीषिका के आगे फीका पड़ा ओणम का जश्न

बयान के अनुसार, उपभोक्ता अपने वाहन की नि:शुल्क जांच के लिए होण्डा के नजदीकी अधिकृत नेटवर्क पर जा सकते हैं। न केवल केरल से, बल्कि आस-पास के राज्यों से होंडा की मोबाइल सर्विस वैन्स और प्रशिक्षित तकनीशियन बाढ़ प्रभावित वाहनों को ठीक करने में मदद करेंगे। होंडा के उपभोक्ता होंडा टू व्हीलर के टोल-फ्री कस्टमर केयर नंबर पर फोन कर अपने बाढ़ प्रभावित वाहन की सर्विस के लिए बुकिंग कर सकते हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story