×

किसान नेता पर खालिस्तानी आतंकियों की नजर, रची हत्या की साजिश, खतरे में जान

दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसान नेतानों के खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही है। जिसमें खालिस्तान कमांडो फ़ोर्स(केसीएफ) का हाथ बताया जा रहा है । केंद्र सरकार की दो खुफिया एजेंसियों रॉ और इंटेलीजेंस ब्यूरो लगातार केसीएफ की गतिविधियों पर नजर रख रही हैं।

Monika
Published on: 18 Feb 2021 3:27 AM GMT
किसान नेता पर खालिस्तानी आतंकियों की नजर, रची हत्या की साजिश, खतरे में जान
X
दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसान नेतानों के खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही है

नई दिल्ली: दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसान नेतानों के खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही है। जिसमें खालिस्तान कमांडो फ़ोर्स(केसीएफ) का हाथ बताया जा रहा है । केंद्र सरकार की दो खुफिया एजेंसियों रॉ और इंटेलीजेंस ब्यूरो लगातार केसीएफ की गतिविधियों पर नजर रख रही हैं। बीते दिनों उन्होंने एक रिपोर्ट तैयार की, जिसमें किसान नेता की हत्या की साजिश रचने का खुलासा हुआ है। रिपोर्ट की माने तो बेल्जियम और ब्रिटेन में बैठकर केसीएफ के नेता इस साजिश को अंजाम देने की फिराक में हैं।

पंजाब के नेता को मारने की साजिश

खबरों की माने तो, KCF पंजाब के नेता को मारकर अपना बदला लेना चाहता है। पूर्व में यह नेता पंजाब से KCF कैडर के खात्मे में शामिल रहा है। KCF भारत में कई हत्याओं में शामिल रहा है। कनाडा, ब्रिटेन, पाकिस्तान और बेल्जियम में इनके सदस्यों ने ठिकाना बनाया है।

एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि किसान नेता की हत्या का उन्हें विश्वसनीय इनपुट मिले हैं। बेल्जियम और ब्रिटेन में बैठे तीन KCF आतंकी दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे नेता की हत्या की साजिश रच रहे है। इस वक़्त किसान नेता की हत्या से भारत में हिंसा उर भड़क उठेगी जिसका आरोप सरकारी एजेंसियों या राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगेगा।

ट्विटर हैंडल का भी पता लगाया

आपको बता दें, ये खालिस्तानी अलगाववादी किसान आंदोलन को भड़का कर एक बार फिर से अपनी जड़े मजबूत करने की कोशिश कर आरहे हैं। इसके अलावा केंद्रीय एजेंसियों ने पाकिस्तान से चलने वाले 400 से ज्यादा ट्विटर हैंडल का भी पता लगाया है, जो किसान आंदोलन को भड़काने के लिए सक्रिय थे।

एसएचओ पर किया हमला

सिंधु बॉर्डर पर मंगलवार रात एक प्रदर्शनकारी ने समयपुर बादली पुलिस स्टेशन के एसएचओ पर जानलेवा हमला किया। आरोपी हरप्रीत सिंह को रात को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि रात करीब आठ बजे हरप्रीत ने पुलिसकर्मी से कार छीनने का प्रयास किया और तलवार से पुलिसकर्मियों को धमकाया।

कार लेने में कामयाब हो कर वो कार लेकर मुकरबा चौक भागा, जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया। एसएचओ आशीष दुबे ने जब उसे दबोचने की कोशिश की तो उसने तलवार से उन पर हमला कर दिया। जिसके चलते एसएचओ को चोटें आई हैं।

ये भी पढ़ें : कोरोना हो चुका है तो भी जरूर लें वैक्सीन, संक्रमण अवस्था में नहीं लगेगा टीका

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story