×

BJP का साथ छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए कीर्ति आजाद, राहुल गांधी ने दिलाई सदस्यता

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी नेता रहे कीर्ति आजाद आज राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। वह काफी लंबे समय से बीजेपी से निलंबित थे। उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर दरभंगा से जीत हासिल की थी।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Feb 2019 7:51 AM GMT
BJP का साथ छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए कीर्ति आजाद, राहुल गांधी ने दिलाई सदस्यता
X

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी नेता रहे कीर्ति आजाद आज राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। वह काफी लंबे समय से बीजेपी से निलंबित थे। उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर दरभंगा से जीत हासिल की थी।

आजाद ने सोमवार की सुबह गांधी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान गांधी ने उन्हें कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई। बाद में आजाद ने ट्वीट कर कहा कि आज सुबह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी ने मुझे कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई। मैंने मिथिला की परंपरा में उनको मखाना की माला, पाग, चादर भेंटकर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें......माघ पूर्णिमा पर पुण्य की डुबकी लगाने को कुंभ में उमड़ रही श्रद्धालुओं की भीड़

बता दें कि शुक्रवार को आजाद को आधिकारिक रूप से कांग्रेस में शामिल होना था, लेकिन पुलवामा आतंकी हमले की पृष्ठभूमि में इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया।



यह भी पढ़ें......कुलभूषण जाधव मामले की ICJ में आज से सुनवाई, पाकिस्तान की खुलेगी पोल

गांधी से मुलाकात के बाद आजाद ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी जी से भेंट हुई। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए हमारे सैनिकों के सम्मान में मेरा कांग्रेस में शामिल होने का कार्यक्रम अब 18 फरवरी को होगा। उन्होंने कहा, 'देश में तीन दिनों का शोक है। कोई व्यक्ति या पार्टी देश से बढ़कर नहीं हो सकती और सैनिकों की शहादत पूजनीय है उनके सम्मान में यह निर्णय लिया गया। पिछले कुछ समय से उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें चल रही थीं।

यह भी पढ़ें......शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिये आयोजित सभा में मुस्कुराते दिखे बीजेपी के बड़े नेता

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story