×

KK Net Worth: रोज लाखों की कमाई थीं सिंगर केके की, इतने करोड़ रूपये की टोटल प्रॉपर्टी के थे मालिक

Singer KK Networth : बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर प्लेबैक सिंगर व स्टेज परफाॅर्मर केके जिनका पूरा नाम कृष्ण कुमार कुन्नत (Krishna kumar Kunnath) का अचानक ही मंगलवार को कोलकाता में एक स्टेज शो के बाद दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

Prashant Dixit
Published on: 1 Jun 2022 8:24 AM GMT
Singer KK Networth
X

Singer KK Networth (image credit social media)

Singer KK Networth : बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर प्लेबैक सिंगर व स्टेज परफाॅर्मर केके जिनका पूरा नाम कृष्ण कुमार कुन्नत (Krishna kumar Kunnath) का अचानक ही मंगलवार को कोलकाता में एक स्टेज शो के बाद दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। हालांकि उन की पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आनी बाकी है। मौत के पहले ही उन्होंने एक लाइव काॅन्सर्ट दिया था। इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी अचानक मौत हो गई। जिसके बाद केके के प्रशंसक से लेकर संगीत जगत की बड़ी हस्तियों तक हर कोई केके को याद कर रहा है। आप को बता दें, एलबम्स और स्टेज शो से लाखों में कमाई करते थे। जिनकी कुल संप्पति इतनी है।

दो दिन के शो के बाद कह गए अलविदा

दो दिनों पहले केके कॉन्सर्ट में कोलकाता पहुंचे थें। तब शायद ही उन्हें पता होगा, कि ये उनका आखिरी कॉन्सर्ट है, बीती रात केके लाइव कॉन्सर्ट करने कोलकाता में थे, दो दिन के कॉन्सर्ट में कल उनकी कॉन्सर्ट के तुरंत बाद तबीयत बिगड़ गई, इसी के बाद हम इस दुनिया से चले गए।

सिंगर केके की पढ़ाई और शौक

अपनी आवाज का जादू बिखरने वाले सिंगर केके के अचानक ही चले जाने पर हर कोई स्तब्ध है, केके प्रशंसकों से लेकर संगीत जगत की बड़ी बड़ी हस्तियां उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रही है। केके के नाम से मशहूर इस सिंगर का पूरा नाम कृष्ण कुमार कुन्नत था, पर वह स्टेज पर केके के नाम से ही फेमस हुए थें। केके ने अपनी पढ़ाई दिल्ली से पूरी की थी, उन्होंने अपना ग्रेजुएशन दिल्ली युनिवर्सिटी के किरोड़ीमल काॅलेज से पूरा किया था। आप को बता दें, कि संगीत के दिग्गज केके ने कोई संगीत की पढ़ाई नहीं की थी, फिर भी उन्होंने हिंदी के अलावा कई और भाषाओं में गाने को अपनी आवाज दी। साथ ही केके को घुड़सवारी का भी बेहद शौक था।

सिंगर केके इतनी प्रॉपर्टी के मालिक

केके ने जिंगल्स गाकर अपने करियर की शुरुआत की थी, केके को एआर रहमान ने फिल्मों में गाने का ब्रेक दिया था, आप को बता दें कि फेमस सेलेब की कमाई और प्रोपर्टी को ट्रैक करने वाली वेबसाइट सेलेबवर्थ ने इस बात का खुलासा किया है, कि केके हर रोज लाखों में कमाई करते थे, वेबसाइट के अनुसार केके का टोटल नेटवर्थ 8 मिलियन डाॅलर यानी 62.06 करोड़ रूपये है। वह राॅयल्टी और स्टेज शो आदि से हर रोज लगभग 2,739,73 डाॅलर यानी 2,12,557,16 रुपए कमाते थे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story