×

कोलकाता: पुलिस ने BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को हिरासत में लिया

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को हिरासत में लिया गया है। वह नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में कोलकात में रैली निकाल रहे थे। यह रैली कोलकाता के टॉलीगंज फेरी से शुरू हुई थी।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Feb 2020 10:02 AM GMT
कोलकाता: पुलिस ने BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को हिरासत में लिया
X

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को हिरासत में लिया गया है। वह नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में कोलकात में रैली निकाल रहे थे। यह रैली कोलकाता के टॉलीगंज फेरी से शुरू हुई थी। जैसे ही बीजेपी नेताओं ने रैली की शुरुआत की, तभी कोलकाता पुलिस ने सभी नेताओं को हिरासत में ले लिया।

गौरलतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय सीएए के समर्थन में अभिनंदन रैली निकाल रहे थे। बताया जा रहा है कि उन्होंने इसके लिए उन्होंने पुलिस से इजाजत भी नहीं ली थी। यही कारण है कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी तिहाड़ जेल में फांसी, इस कैदी ने ले ली अपनी जान

कैलाश विजयवर्गीय सीएए के समर्थन में अभिनंदन रैली निकाल रहे थे और इसके लिए उन्होंने पुलिस से इजाजत भी नहीं ली थी जिसकी वजह से उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें...दिल्ली में ताबड़तोड़ फायरिंग: वोटिंग से पहले दहला पूरा इलाका

पुलिस का कहना है कि बीजेपी नेता पुलिस की अनुमति के बिना कथित रूप से मार्च आयोजित करना चाहते थे जिसके बाद उन्हें पुलिस वैन में हिरासत में लिया गया और स्थान से दूर ले जाया गया।

यह भी पढ़ें...कोकराझार में पीएम मेादी ने राहुल के डंडे वाले बयान का दिया करारा जवाब

बीजेपी बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को दक्षिण कोलकाता में सीएए के समर्थन में 'अभिनंदन यात्रा' के दौरान कोलकाता पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। विजयवर्गीय मुकुल रॉय के साथ यहां सीएए के समर्थन में निकाले जा रहे रैली में शामिल होने गए थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story