×

Kolkata Airport Fire: बड़ा हादसा कोलकाता एयरपोर्ट में, आग से दहक रहा पूरा एरिया, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Kolkata Airport Fire: आग का बिकराल रूप देख कर वहां मौजूद लोग घबराकर इधर उधर भागने लगे। जहां आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां लगाई गई हैं तो वहीं आग लगने के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

Ashish Pandey
Published on: 14 Jun 2023 4:36 PM GMT (Updated on: 14 Jun 2023 5:39 PM GMT)

Kolkata Airport Fire News: कोलकाता के सुभाष चंद्र इंटरनेशनल एयरपोर्ट में बुधवार रात को भीषण आग लग गई। आग लगने से वहां अफरा-तफरी मच गई। यात्रियों में चीख पुकार मच गई। वहीं आग बुझाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां लगाई गई हैं। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

कोलकाता के सुभाष चंद्र इंटरनेशनल एयरपोर्ट में बुधवार रात को भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने बिकराल रूप धारण कर लिया। एयरपोर्ट पर मौजूद यात्रियों में चीख पुकार मच गया लोग इधर-उधर भागने लगे। आग लगने के कारणों का भी अभी पता नहीं लग पाया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग इतनी तेज गति से फैल रही थी कि मानों वह पूरे एयरपोर्ट को अपने आगोश में ले लेगी। दमकल की तीन गाड़ियों मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हैं। वहीं एयरपोर्ट अर्थारिटी ने वहां मौजूद यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का काम शुरू कर दिया है। कुछ यात्रियों ने बताया कि हम लोग अभी एयरपोर्ट पर पहुंचे ही थे कि देखा कि आग लग गई है और देखते ही देखते यह आग बिकराल रूप लेती गई।

कोलकाता के सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दुनिया के कई देशों के लिए सीधी उड़ानें हैं। यहां पर जिस समय आग लगी उस समय यात्रियों की भीड़ थी। कुछ यात्री विदेश के लिए उड़ान भरने वाले थे तो वहीं कई बेंगलुरु, मुंबई और दिल्ली के लिए उड़ान पकड़ने वाले थे। आग कैसे लगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई। आग के कारणों का पता लगाने के लिए अफसर कोशिश में लगे हैं। आग का बिकराल रूप देख लोगों में जिस तरह से दहशत थी, उससे समझा जा सकता है आग के तांडव को। आग से नुकसान का अभी पता नहीं चल सका है। आग समय लगी जब देश से जाने वाली कई उड़ानें तैयार थीं। शाम का समय होने के कारण एयरपोर्ट पर आने जाने वाले लोगों की संख्या भी काफी थी।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story