Kolkata Rape Case : सीबीआई जांच के बीच माता-पिता ने किए चौंकाने वाले दावे, कहा - 'डॉ. सदीप घोष उसे...'

Kolkata Rape Case : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश है।

Rajnish Verma
Published on: 22 Aug 2024 11:28 AM GMT
Kolkata Rape Case : सीबीआई जांच के बीच माता-पिता ने किए चौंकाने वाले दावे, कहा - डॉ. सदीप घोष उसे...
X

Kolkata Rape Case : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। सीबीआई जांच के बीच ट्रेनी डॉक्टर के माता-पिता ने चौंकाने वाले दावे किए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की हत्या करने के लिए किसी ने आरोपी को भेजा था। इसके साथ कई ही अन्य आरोप भी लगाए हैं।

कोलकाता में बलात्कार और हत्या का शिकार ट्रेनी डॉक्टर के माता-पिता ने गुरुवार को एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कई दावे किए हैं। मृतका की मां ने कहा कि उनकी बेटी को काले रहस्यों के बारे में जानकारी लग गई थी, इसलिए उसकी हत्या कर दी गई है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को मारने के लिए किसी ने आरोपी संजय रॉय को भेजा था।

डॉ. संदीप घोष ने नहीं मांगी माफी

मृतका की मां ने दावा किया कि वह एमडी के बाद डीएम (डॉक्टर ऑफ मेडिसिन) करना चाहती थी, इसके लिए वह किताबें भी खरीद ली थी। अस्पताल में 36-36 घंटे की ड्यूटी के बाद भी वह पढ़ाई करती थी। उसके एमडी के भी एग्जाम होने वाले थे, उसकी भी तैयारी कर रही थी। उसे डर था कि मेडकिल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष उसे फेल कर देंगे। उन्होंने कहा कि घटना के बाद डॉ. संदीप घोष ने उनसे फोन करके माफी तक नहीं मांगी है।

फर्जी खबरें बर्दाश्त नहीं कर सकते

उन्होंने आगे कहा कि उनकी बेटी के आखिरी शब्द थे कि 'मेरा खाना आ गया है।' उन्होंने कहा कि घटना वाले दिन वह अपने पिता के दवाई भी मंगाना चाहती थी। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर उनकी बेटी को लेकर फर्जी खबरें भी चलाई जा रही हैं, तो बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।

मृतका की मां ने उठाए कई सवाल

मृतका की मां ने अस्पताल और पुलिस प्रशासन पर कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें बेटी का शव देखने के लिए घंटों इंतजार कराया गया है। वह ऐसा क्या कुछ छिपाना चाह रहे थे? जो उन्हें बेटी के पास जाने से काफी देर तक रोका गया है। अस्पताल प्रशासन और पुलिस जल्द से जल्द शव को ठिकाने लगाने में क्यों जुटी हुई थी? उन्हें बेटी का चेहरा देखने के लिए चार घंटे का इंतजार क्यों कराया गया?

हम इंसाफ चाहते हैं

मृतका की मां ने कहा कि वह कहती थी कि उसे गोल्ड मिलेगा, लेकिन अब हमने अपनी बच्ची को खो दिया है, अब जो भी लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, वह भी उनके बच्चे हैं। उन्होंने कहा कि हम उसके लिए इंसाफ चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस उनके घर आए और उन्होंने इंसाफ का आश्वासन दिया है और कहा कि वे परिवार के साथ खड़े रहेंगे।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story