Kolkata Rape- Murder Case: पीड़िता की मां ने ममता बनर्जी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- वो झूठ बोल रहीं

Kolkata Rape- Murder Case: पीड़ित महिला डॉक्टर की मां ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे पैसे ऑफर किये थे। वो अब झूठ बोल रही हैं।

Sonali kesarwani
Published on: 10 Sep 2024 3:16 AM GMT (Updated on: 10 Sep 2024 3:28 AM GMT)
Kolkata Rape- Murder Case: पीड़िता की मां ने ममता बनर्जी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- वो झूठ बोल रहीं
X

Kolkata Rape- Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 9 अगस्त की रात एक महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या का मामला सामने आया था। जिसके बाद से कोलकाता में ममता सरकार जनता के निशाने पर आ गई। पीड़ित डॉक्टर के माता- पिता ने ममता सरकार बड़ा आरोप लगाया था कि उन्होंने हमें पैसे ऑफर किये थे। जिसको लेकर ममता बनर्जी अब अपनी बात से मुकर रही हैं और कह रही कि सबूत दिखाओ कि मैंने आपको कहा पैसे देने की बात कही।

पीड़िता की मां का आया बयान

कोलकाता रेप केस को लेकर काफी ज्यादा बयानबाजी देखने को मिल रही है। हाल ही में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि पीड़िता की मां ये सबूत दिखाए की मैंने उन्होंने पैसे ऑफर किये थे। जिसका जवाब देते हुए पीड़िता की मां ने कहा कि ममता बनर्जी झूठ बोल रही हैं। हमें पैसे की पेशकश की गई थी। मेरी बेटी वापस नहीं आएगी, क्या मैं उसके नाम पर झूठ बोलूंगी? पीड़िता की मां ने आगे बताया कि मुख्यमंत्री ने कहा कि आपको पैसे मिलेंगे, अपनी बेटी की याद में कुछ बनाओ मैंने फिर कहा कि जब मेरी बेटी को न्याय मिल जाएगा तो मैं आपके ऑफिस जाऊंगी और वो पैसे ले लूंगी।

मेरे घर कभी नहीं बनाई जाएगी दुर्गा पूजा

अपने बनायों के दौरान पीड़िता की मां ने कहा कि मेरे घर भी हर साल दुर्गा पूजा होती थी। मेरी बेटी खुद दुर्गा पूजा करती थी लेकिन अब मेरे घर में कभी भी दुर्गा पूजा नहीं मनाई जाएगी। पीड़िता की माँ ने आगे कहा कि मेरे घर में कमरा बंद है, लाइटें बंद है। मैं लोगों को त्योहार में लौटने के लिए कैसे कहूं? मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आंदोलन का गला घोंटने की कोशिश कर रही हैं जैसे मेरी बेटी का गला घोंट दिया गया, सबूत मिटा दिए गए। हम सड़क पर रहेंगे। जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता, तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story