×

शिवपाल सिंह और मैं अपनी-अपनी पार्टी के आडवाणी- कुमार विश्वास

Rishi
Published on: 24 Jan 2018 12:55 PM GMT
शिवपाल सिंह और मैं अपनी-अपनी पार्टी के आडवाणी- कुमार विश्वास
X

इटावा : आम आदमी पार्टी के नेता व कवि कुमार विश्वास का दर्द एक बार फिर जुबान पर आया। एक कार्यक्रम के दौरान विश्वास ने कहा वो आम आदमी पार्टी के आडवाणी हैं। वो इतने पर ही नहीं रुके लगे हाथ उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव को भी अपनी पार्टी का आडवाणी बता डाला। विश्वास ने कहा कि उनकी और शिवपाल की अपनी पार्टियों स्थिति एक जैसी है। जिन लोगों ने पार्टी को खड़ा करने में खून-पसीना एक कर दिया नेतृत्व ने उनको पार्टी से किनारे कर दिया।

ये भी देखें : NBW पर चल रहे कुमार विश्वास को मिली राहत, वादी-गवाह ने पहचानने से किया मना

इटावा में सपा नेता शिवपाल सिंह यादव के जन्मदिन के मौके पर कवि सम्मेलन का आयोजन किया था। इस कवि सम्मेलन में विश्वास ने कविता पाठ के साथ ही राजनीतिक व्यंग्य भी किए निशाने पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रहे लेकिन नाम किसी का नहीं लिया

सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए विश्वास ने कहा, पुरानी दोस्ती को इस नई ताकत से मत तौलो, ये संबंधों की तुरपाई है षडयंत्रों से मत खोलो, मेरे लहजे की छैनी से गढ़े कुछ देवता जो कल मेरे लफ्जों पे मरते थे, वो अब कहते हैं मत बोलो।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story