×

Lalit Modi Covid Positive: आईपीएल वाले ललित मोदी को डबल कोरोना, मेक्सिको से लन्दन लाये गए

Lalit Modi Covid Positive: एयर एंबुलेंस में लंदन ले जाए गए ललित मोदी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने स्वास्थ्य के बारे में खबर साझा की।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani Lal
Published on: 14 Jan 2023 5:41 AM GMT
Lalit Modi Covid Positive
X

Lalit Modi Covid Positive  (photo: social media )

Lalit Modi Covid Positive: इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक ललित मोदी कोरोना से जूझ रहे हैं और लन्दन में उनका इलाज चल रहा है। ललित को मेक्सिको सिटी में संक्रमण हुआ था जिसके बाद उन्हें लंदन ले जाया गया।

इंस्टाग्राम पर डाली फोटो

एयर एंबुलेंस में लंदन ले जाए गए ललित मोदी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने स्वास्थ्य के बारे में खबर साझा की। उन्होंने डॉक्टरों और अपने बेटे को ठीक होने में मदद करने के लिए और विस्टाजेट एयरलाइन को "सुचारु उड़ान" के लिए धन्यवाद दिया।

दो बार हुआ कोरोना

ललित ने लिखा है कि - 2 सप्ताह में दो बार कोरोना के साथ इन्फ्लूएंजा और गहरे निमोनिया के शिकंजे के बाद दो डॉक्टरों और सुपरस्टार सुपर कुशल बेटे के साथ एयर एम्बुलेंस के माध्यम से लन्दन में उतरा। उड़ान सुगम थी। दुर्भाग्य से अभी भी 24 घण्टे बाहरी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हूँ। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन सहित कई हस्तियों ने मोदी के पोस्ट पर टिप्पणी की, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

59 वर्षीय ललित ने अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसमें कहा गया कि तीन सप्ताह तक बिस्तर पर पड़े रहने के बाद उन्हें मेक्सिको से लंदन ले जाया गया।

2010 से लन्दन में

ललित मोदी को बीसीसीआई द्वारा सस्पेंड कर दिया गया था। उसके बाद वह 2010 से लन्दन में हैं। ललित मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं और भारत में कई मुकदमे दर्ज हैं।

ललित मोदी ने पिछले साल जुलाई में सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करते हुए रहस्योद्घाटन किया था। उन्होंने अपना इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो भी बदल दिया था, जो सुष्मिता के साथ था, और अपना बायो भी, जिसमें उनके बारे में एक लाइन थी। कुछ महीनों बाद ललित ने सुष्मिता के साथ अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो हटा दी थी और अपना बायो भी बदल दिया था, जिससे ब्रेकअप की अफवाहें उड़ीं। सुष्मिता ने रिश्ते या कथित ब्रेकअप की न तो पुष्टि की है और न ही इनकार किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story