×

Lalit Modi Attack Rahul Gandhi: अब ललित मोदी राहुल गांधी पर ठोकेंगे मुकदमा, भगोड़ा कहने पर भड़के पूर्व आईपीएल कमिश्नर

Lalit Modi Attack Rahul Gandhi: लंबे समय से भारत बाहर रह रहे ललित मोदी ने दावा किया है कि कांग्रेस के कई बड़े नेताओं की अवैध संपत्ति विदेशों में है, जिनका उनके पास सबूत मौजूद है।

Krishna Chaudhary
Published on: 30 March 2023 12:53 PM GMT
Lalit Modi Attack Rahul Gandhi: अब ललित मोदी राहुल गांधी पर ठोकेंगे मुकदमा, भगोड़ा कहने पर भड़के पूर्व आईपीएल कमिश्नर
X
Lalit Modi, Rahul Gandhi (photo: social media )

Lalit Modi Attack Rahul Gandhi: भारतीय क्रिकेट को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) जैसी मशहूर टूर्नामेंट देने वाले भगोड़े कारोबारी ललित मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान किया है। पूर्व आईपीएल कमिश्नर ने कांग्रेस नेताओं द्वारा उन्हें भगोड़ा बुलाए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को ब्रिटेन की अदालत में घसीटने की धमकी दी है। लंबे समय से भारत बाहर रह रहे ललित मोदी ने दावा किया है कि कांग्रेस के कई बड़े नेताओं की अवैध संपत्ति विदेशों में है, जिनका उनके पास सबूत मौजूद है।

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने खुद को भगोड़ा कहने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि उनके खिलाफ अभी तक कोई मामला अदालत में साबित नहीं हुआ है, तो आखिर बिना किसी मामले में दोषी करार दिए उन्हें कैसे भगोड़ा बुलाया जा सकता है। उन्होंने खुद को एक सामान्य नागरिक के तौर पर पेश किया है। ललित मोदी का ये बयान ऐसे समय में आया है जब राहुल गांधी को ‘मोदी सरनेम’ वाले विवादित बयान को लेकर मानहानि के मामले में दो साल की सजा हुई है। जिसके कारण उनकी लोकसभा सदस्यता भी छिन चुकी है।

राहुल गांधी को कहा पप्पू

ललित मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर काफी तीखा हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्वीट में उन्हें पप्प बुलाया है, जो भारत में उनके विरोधी उनके लिए इस्तेमाल करते हैं। जिस पर कांग्रेस नेताओं को शुरू से ही काफी आपत्ति रही है। मोदी ने कहा कि मुझे कब दोषी ठहराया गया था। पप्पु उर्फ राहुल गांधी की तरह नहीं हूं, मैं एक सामान्य नागरिक हूं।

ऐसे लगता है कि विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए कुछ नहीं है। उनके पास या तो गलत जानकारी है या वो बदले की भावना से ऐसा बोलते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैंने तुरंत यूके की अदालत में जाने का निर्णय लिया है। मुझे यकीन है कि उन्हें कुछ ठोस सबूतों के साथ आना होगा। मैं उन्हें खूद को पूरी तरह से बेवकूफ बनते देखने को उत्सुक हूं।

आईपीएल के फाउंडर और मोदी इंटरप्राइजेज के प्रेसीडेंट ललित मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट में कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस के कई नेताओं को टैग करते हुए कहा कि इन नेताओं के पास विदेश में सपत्ति है, वे इसका पता और फोटो तक भेज सकते हैं।

बता दें कि नीरव मोदी, ललित मोदी और मेहुल चोकसी जैसे भगोड़े कारोबारियों को लेकर विपक्षी दल खासतौर पर राहुल गांधी खासतौर पर मोदी सरकार पर हमलावर रहते हैं। साल 2019 में उन्होंने लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कह दिया था कि नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी आखिर सब चोरों के सरनेम मोदी क्यों होते हैं। इसी बयान को लेकर उन्हें पिछले दिनों सजा हुई थी।

मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में जब ललित मोदी देश से भागे थे, तब भी संसद से लेकर सड़क राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था। ललित मोदी की लीगल टीम में तत्कालीन विदेश मंत्री दिवंगत सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी के शामिल होने को लेकर भी जमकर बवाल हुआ था। बांसुरी को हाल ही में दिल्ली बीजेपी में अहम जिम्मेदारी दी गई है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story