×

ऐश्वर्या से तलाक पर अडिग तेजप्रताप पहुंचे विधानसभा, कहा- मैं अपनी लड़ाई खूद लड़ूंगा

Dharmendra kumar
Published on: 30 Nov 2018 6:36 AM GMT
ऐश्वर्या से तलाक पर अडिग तेजप्रताप पहुंचे विधानसभा, कहा- मैं अपनी लड़ाई खूद लड़ूंगा
X

पटना: आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव की तलाक की अर्जी पर कल यानी गुरुवार को पहली सुनवाई हुई। कोर्ट ने पत्नी ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी करते हुए अगली सुनवाई 8 जनवरी के लिए टाल दी है।

यह भी पढ़ें.....ऐश्वर्या से तलाक लेने पर अड़े तेज प्रताप, 8 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

फैसले पर हैं अडिग

साथ ही कोर्ट ने आदेश जारी किया कि तेज प्रताप के तलाक से जुड़े किसी भी पहलू पर मीडिया रिपोर्टिंग नहीं होगी। तलाक की अर्जी वापस लेने के सवाल पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि मैं अपने तलाक की अर्जी वापस नहीं लूंगा, मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ूंगा। इससे पहले तेजप्रताप ने गुरुवार को कहा कि मैं अपने फैसले पर अडिग हूं, मैं तलाक की अर्जी वापस नहीं ले सकता। उन्होंने कहा कि वह इसे कैसे वापस ले सकते हैं?

सुनवाई के बाद घर नहीं गए तेज प्रताप

तेज प्रताप सुनवाई में हाजिर होने के बाद वे पटना में ही हैं, लेकिन घर नहीं गए। घर से दूर रह रहे तेजप्रताप यादव शुक्रवार को अचानक विधानसभा पहुंचे और शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन की कार्यवाही में भाग लेंगे। तेजप्रताप के चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही थी।

यह भी पढ़ें.....बिहार: मां राबड़ी देवी को उम्मीद, जल्द घर लौटेंगे तेज प्रताप यादव

तेजप्रताप शायद परिवार के दबाव से बचने के लिए घर नहीं पहुंचे और वह विधानसभा पहुंचे। इससे स्‍पष्‍ट है कि वे तलाक के अपने फैसले पर अडिग हैं। दरअसल, तेजप्रताप नहीं मानेंगे, इसके संकेत पहले दिन से ही घटनाक्रम दे रहे थे।

यह भी पढ़ें.....जानिए उस शख्स के बारें में जिससे मिलने हर महीने पटना से वृंदावन आते हैं तेज प्रताप!

तेज प्रताप के बयान दर्शाते हैं कि वो अब अपने परिवार वालों के दबाव में नहीं आएंगे। शायद यही वजह है कि तेजप्रताप पटना में ही रह रहे हैं, अपने ठिकाने बदल रहे हैं, लेकिन बुधवार से अबतक घर नहीं पहुंचे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story