×

सृजन पर 'महाभारत': आज JDU-BJP के खिलाफ हल्‍ला बोलेंगे लालू-तेजस्‍वी

aman
By aman
Published on: 10 Sep 2017 6:09 AM GMT
सृजन पर महाभारत: आज JDU-BJP के खिलाफ हल्‍ला बोलेंगे लालू-तेजस्‍वी
X
सृजन पर महाभारत: आज JDU-BJP के खिलाफ हल्‍ला बोलेंगे लालू-तेजस्‍वी

भागलपुर: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद की आज (10 सितंबर) जनसभा आयोजित की गई है। इसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 'सृजन घोटाले की कहानी, राजद की जुबानी' अपने समर्थकों को सुनाने वाले हैं। सृजन के सहारे पिता-पुत्र बीजेपी-जेडीयू की दोस्ती को कटघरे में खड़ा करने का प्रयास करेंगे।

इस जनसभा को लेकर भागलपुर पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद स्‍थानीय परिसदन में ठहरे हैं। परिसदन परिसर नेताओं और वाहनों से भरा है। यहां पार्टी के कई विधायक और सांसद उनसे मिलने पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें ...ये दोस्ती… : पार्टी विधायकों के विरोध के बावजूद लालू का साथ नहीं छोड़ेंगे राहुल

11 सितंबर को होनी है सीबीआई पूछताछ

बता दें, कि रेलवे होटल घोटाले मामले में सीबीआई 11 सितंबर को लालू और तेजस्वी यादव से पूछताछ करने वाली है। इस पूछताछ के ठीक एक दिन पहले भागलपुर के सैंडिस मैदान में आयोजित इस जनसभा पर सबकी नजर रहेगी। इस राजद ने इस आयोजन को 'सृजन के दुर्जनों की विसर्जन महासभा' नाम दिया है।

ये भी पढ़ें ...रेलवे होटल डील: CBI ने लालू-तेजस्वी को पूछताछ के लिए समन भेजा

विरोधियों को उसी दलदल में खींचने की कोशिश

उल्लेखनीय है, कि राज्य में महागठबंधन की सरकार बिखरने के बाद और बिहार में बीजेपी-जदयू की सरकार बनने से लालू यादव खासे खफा हैं। कई तरह के आरोपों से घिरे लालू यादव को सृजन घोटाले के रूप में नया हथियार मिल गया है। लालू पहले भी इसे मध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाले की तरह घोषित कर चुके हैं। वह सियासी विरोधियों को उसी दलदल में खींचने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें ...आयकर विभाग ने लालू यादव से पूछा- रैली के लिए कहां से आया पैसा?

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story