लांबा लांबा घूंघट काहे को डाला… देखें तमंचे पर विधायक का डिस्को

उत्तराखंड में भाजपा विवादित विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन अपनी और अपनी पार्टी की किरकिरी करवा कर पार्टी से निष्काषित तो चल ही रहे थे, लेकिन अपने कारनामों की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

mla pranav

नई दिल्ली : उत्तराखंड में भाजपा विवादित विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन अपनी और अपनी पार्टी की किरकिरी करवा कर पार्टी से निष्काषित तो चल ही रहे थे, लेकिन अपने कारनामों की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार विधायक जी किसी से मारपीट के मामले में सुर्खियों में नहीं आए बल्कि शराब के नशे में फिल्मी स्टाइल में तमंचे पर डिस्को करते दिख रहे है।

तमंचे पर डिस्को

यह भी देखें… हार के बाद पहली बार आज अमेठी दौरे पर राहुल, होगा चिंतन-मनन और मंथन

bjp mla

आपकों बता दें, विधायक जी तमंचे पर डिस्को इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वे अपने पैर का ऑपरेशन करवा कर अपने आवास लौटे थे। तभी प्रणव सिंह चैंपियन ने अपने कुछ समर्थकों के साथ ये दावत रखी थी।

यह भी देखें… हार के बाद पहली बार आज अमेठी दौरे पर राहुल, होगा चिंतन-मनन और मंथन

अब ये बात तो कन्फर्म नहीं है कि तमंचे पर डिस्को आखिर हुआ किस दिन? लेकिन मिली जानकारी के हिसाब से वीडियो 2 से 3 दिन पुराना लग रहा है। इसमें वह न केवल उत्तराखंड के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे है बल्कि हाथों मे रिवाल्वर और एक कार्बाइन लेकर ठुमके भी कर रहे हैं।

देखें वीडियो:-

लांबा लांबा घूंघट काहे को डाला

ये भी तो जानना जरुरी है कि विधायक जी किस गानें पर ठुमके लगा रहें थे? तो भाईया लो गाना यो रहा- लांबा लांबा घूंघट काहे को डाला …. जीं हां, यही गाना बज रहा था जब विधायक प्रणव सिंह एक हाथ में शराब का प्याला और दूसरे हाथ में एक-दो नहीं बल्कि 4-4 पिस्तौल लेकर डांस कर रहे हैं। इस वक्त उनके साथ उनके कुछ समर्थक भी मौजूद थे।

MLA BJP

विधायक प्रणव जी तो हथियारों की नुमाइश कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके समर्थक उनकी तारीफ करते हुए ये भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि पूरे उत्तराखंड में ऐसा सिर्फ आप ही कर सकते हैं।

इसके बाद विधायक प्रणव खुद अपने मुंह मियां मिठ्ठु बन कहते हैं, कि उत्तराखंड ही नहीं ऐसा पूरे देश में कोई नहीं कर सकता, जैसा वह कर रहे हैं।

यह भी देखें… मुंबई: पुलिस ने बढ़ाई कर्नाटक के बागी विधायकों की सुरक्षा, रेनिसंस होटल के बाहर जवान तैनात

इसके बाद जिस राज्य के वह विधायक हैं, जिस जनता ने उन्हें चुनकर भेजा है, उसी उत्तराखंड के लिए वह गाली और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं।

प्रणव सिंह चैंपियन अपनी इन्हीं हरकतों की वजह से पार्टी से फिलहाल निष्कासित चल रहे हैं। ऐसे न जाने कितने वीडियो सोशल मीडिया पर हर साल उनके वायरल होते रहे हैं।