×

BJP नेता की हत्या: हुआ ये बड़ा खुलासा, सामने आए ये सारे नाम

इस हत्या कांड से जम्मू-कश्मीर में आक्रोश है। कश्मीर घाटी और जम्मू संभाग में भाजपा नेता प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं इस वारदात के बाद भाजपा नेता व उनके परिवार की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की भूमिका संदेह के दायरे में है।

Newstrack
Published on: 9 July 2020 7:33 AM GMT
BJP नेता की हत्या: हुआ ये बड़ा खुलासा, सामने आए ये सारे नाम
X

नई दिल्ली: देश में एक तरफ भारत-चीन में तनाव जारी है तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान,जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देता रहता है। अब एक नई घटना में बांदीपोरा के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष शेख वसीम बारी, उनके पिता बशीर अहमद और छोटे भाई व भाजयुमो के जिला अध्यक्ष उमर बारी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

बता दें कि इस हत्या कांड से जम्मू-कश्मीर में आक्रोश है। कश्मीर घाटी और जम्मू संभाग में भाजपा नेता प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं इस वारदात के बाद भाजपा नेता व उनके परिवार की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की भूमिका संदेह के दायरे में है।

सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पूरे परिवार को सुरक्षा के लिए आठ पुलिसकर्मी मिले थे। लेकिन वारदात के समय इनमें से एक भी मौके पर नहीं था। इससे आतंकियों को वारदात को अंजाम देने में आसानी हुई। अधिकारी इसे सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक मान रहे हैं।

ये भी देखें: ना कैमरे की चिंता- ना पुलिस का डर, इस तरह खुलेआम मंदिर में घुम रहा था विकास

भाजपा ने की कड़ी निंदा कहा-आतंकियों की कायराना हरकत

भाजपा के कश्मीर मीडिया प्रभारी मंजूर भट्ट ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए इसे आतंकियों की कायराना हरकत करार दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी वारदातों से भाजपा डरने वाली नहीं है।

सुरक्षा के लिए तैनात किए गए पुलिसकर्मीयों पर संदेह

विजय कुमार, आईजीपी, कश्मीर भाजपा नेता के परिवार की सुरक्षा के लिए आठ पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। वारदात के समय इनमें से एक भी मौके पर नहीं था। इससे इनकी भूमिका संदेह के दायरे में है। इन सभी की गिरफ्तारी कर पूछताछ की जाएगी। इस वारदात के पीछे लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है।

ये भी देखें: लॉकडाउन में गरीबों के मददगार बनारसियों से पीएम मोदी ने की बात

वारदात के बाद आतंकी फरार हो गए

बता दें कि कश्मीर घाटी में हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी बुरहान वानी की चौथी बरसी पर आतंकियों ने बुधवार शाम एक जघन्य वारदात को अंजाम दिया। बांदीपोरा के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष शेख वसीम बारी, उनके पिता बशीर अहमद और छोटे भाई व भाजयुमो के जिला अध्यक्ष उमर बारी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आतंकी फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने इलाके को सील कर दिया है। हमलावरों की तलाश तेज कर दी गई है।

Newstrack

Newstrack

Next Story