×

नौकरियां ही नौकरियां: जल्द करें आवेदन, कहीं मौका निकल न जाए

सेंट्रल रेलवे में 2562 अपरेंटिस पदों पर भर्ती निकली है। इच्छुक उम्मीदवार 22 जनवरी 2020 तक या उससे पहले पदों पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार के लिए जरूरी योग्यता 10वीं पास निर्धारित की गई है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

Shivakant Shukla
Published on: 24 Dec 2019 9:21 AM GMT
नौकरियां ही नौकरियां: जल्द करें आवेदन, कहीं मौका निकल न जाए
X

लखनऊ: सरकारी नौकरी की के पीछे भटक रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। न्यूजट्रैक आपके लिए लाया है नौकरी के ढ़ेरों सारी जानकारी। रेलवे से लेकर RBI समेत कई विभागों में बंपर भर्तियां निकाली गई हैं। ये भर्तियां केंद्र और राज्य सरकारें कर रही हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को अलग से किसी वेबसाइट पर जाने की जरूरत नहीं है। यहां हम आपको इन भर्तियों से जुड़ी पूरी जानकारी दे रहे हैं।

एयर इंडिया लिमिटेड में भर्ती

एयर इंडिया लिमिटेड में ग्राहक सेवा एजेंट (सीएसए) पदों के लिए वैंकेंसी निकली है। पात्र आवेदक 06 जनवरी 2020 को निर्धारित वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। इसके लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 25 वर्ष निर्धारित की गई है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

RBI रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में भर्ती

RBI ने असिस्टेंट के 926 पदों पर भर्तियां निकाली है। उम्मीदवार के लिए अंतिम तिथि 16 जनवरी 2020 निर्धारित की गई है। RBI असिस्टेंट ऑनलाइन फॉर्म भरने, आयु सीमा, योग्यता, की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें|

jobs

दिल्ली पुलिस में वैंकेंसी

दिल्ली पुलिस में 649 हेड कांस्टेबल के पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। इसके लिए ऑनलाइन पंजीकरण 27 जनवरी 2020 तक जारी रहेगा। इच्छुक उम्मीदवार 28 दिसंबर से आवेदन कर सकते हैं।

jobs

रेलवे में वैकेंसी

सेंट्रल रेलवे में 2562 अपरेंटिस पदों पर भर्ती निकली है। इच्छुक उम्मीदवार 22 जनवरी 2020 तक या उससे पहले पदों पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार के लिए जरूरी योग्यता 10वीं पास निर्धारित की गई है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story