Jammu- Kashmir Election: राहुल के ‘राजा’ कहे जाने पर भड़के मनोज सिन्हा, बोले सीक्रेट बैलेट करा लीजिये

Jammu- Kashmir Election: जम्मू- कश्मीर में अपनी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने उपराज्यपाल को ‘राजा’ कहकर तंज कसा था।

Sonali kesarwani
Published on: 12 Sep 2024 7:33 AM GMT
Jammu- Kashmir Election: राहुल के ‘राजा’ कहे जाने पर भड़के मनोज सिन्हा, बोले सीक्रेट बैलेट करा लीजिये
X

Jammu- Kashmir Election: जम्मू- कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कुछ दिन पहले राहुल गाँधी संभाग के रामबन जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। अपने सम्बोधन में तंज कसते हुए राहुल ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को राजा कहकर बुलाया था। जिसका जवाब अब उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने दिया है। उन्होंने कहा कि अगर आप जम्मू- कश्मीर की जनता से बात करके अपने बारे में राय ले सकते हैं।

राहुल गाँधी जनता से झूठे वादे कर रहे

जम्मू- कश्मीर में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां काफी तेज चल रही हैं। सारी छोटी- बड़ी पार्टियां आएं दिन वहां जाकर अपना चुनाव प्रचार कर रही हैं। अभी हाल ही में राहुल गाँधी भी वहां एक रैली को सम्बोधित करने गए थे जहाँ उन्होंने कहा कि अगर राज्य में हमारी सरकार आती है तो वहां फिर से विशेष राज्य का दर्जा दिलवाया जायेगा। इसी बात को लेकर बीजेपी ने जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी सिर्फ जनता से झूठे वादे कर रहे हैं।

राहुल गांधी सीक्रेट बैलेट करा सकते हैं

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मनोज सिन्हा ने राहुल गाँधी को जवाब देते हुए कहा कि जम्मू- कश्मीर की जनता से जाकर अपने बारे में राय ले सकते हैं। इससे आपके दिमाग के दरवाजे खुल जायेंगे। राहुल गाँधी चाहे तो वहां सीक्रेट बैलेट भी करा सकते हैं। 75 प्रतिशत से अधिक जनता ने ये नहीं कहा कि पांच साल में राज्य में जनता की भलाई के लिए काम हुआ है। तो वो यहां से चले जाएंगे।

'पब्लिक सेफ्टी एक्ट' पर हो रहा बवाल

हाल ही में कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेताओं ने यह दावा किया है कि अगर उनकी गठबंधन की सरकार राज्य में बनती है तो राज्य से पब्लिक सेफ्टी एक्ट निरस्त किया जाएगा। जिस पर अनुराग ठाकुर ने निशान साधा है। उन्होने कहा कि गांधी और अब्दुल्ला परिवार कहता है कि हम जम्मू-कश्मीर से पब्लिक सेफ्टी एक्ट निरस्त कर देंगे। आखिर ये लोग जेल में बंद देश के दुश्मनों को क्यों आजाद करना चाहते हैं। आखिर ये लोग जम्मू-कश्मीर को फिर से क्यों अशांत करना चाहते हैं।"

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story