×

सोशल मीडिया पर सरकारी फंड का दुरुपयोग, लोक गठबंधन पार्टी का BJP पर हमला

लोक गठबंधन पार्टी (एलजीपी) ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर पार्टी के हित को बढ़ावा देने के लिए सरकारी धन का दुरुपयोग करने पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है।

tiwarishalini
Published on: 26 Oct 2017 12:52 PM GMT
सोशल मीडिया पर सरकारी फंड का दुरुपयोग, लोक गठबंधन पार्टी का BJP पर हमला
X

नई दिल्ली : लोक गठबंधन पार्टी (एलजीपी) ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर पार्टी के हित को बढ़ावा देने के लिए सरकारी धन का दुरुपयोग करने पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है। एलजीपी के राष्ट्रीय सचिव राघवेंद्र शुक्ला ने कहा कि निजी आईटी कंपनियों को बीजेपी की संगठनात्मक गतिविधियां और उसके शीर्ष नेतृत्व की छवि निर्माण को बढ़ावा देने के लिए सरकारी धन उपलब्ध कराना एक आपराध है और विभिन्न विभागों में इसके लिए जिम्मेदार लोगों को दंडित किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें ... Exclusive: दिनेश शर्मा- राहुल ने BJP के लिए हमारे वर्कर से ज्यादा काम किया

एलजीपी के राष्ट्रीय सचिव ने एक बयान जारी कर कहा कि एक समाचार चैनल पर हाल ही में खुलासा किया गया कि कि कैसे सरकारी फंड का गलत इस्तेमाल कर बीजेपी सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर अपनी ब्रांडिंग कर रही है। यह बेहद निंदाजनक है। प्रवक्ता ने मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए कहा कि सरकारी निधियों का दुरुपयोग कर बीजेपी ऑनलाइन प्रभुत्व स्थापित करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें ... जश्न-ए-नोटबंदी ! जेटली बोले- BJP 8 नवंबर को एंटी ब्लैकमनी डे मनाएगी

एलजीपी ने कहा कि केंद्र सरकार पिछले तीन साल के शासन के दौरान सभी मोर्चों पर असफल रही है। एनडीए सरकार ने अब जमीन की वास्तविकताओं से लोगों को अंधेरे में रखने के लिए सोशल मीडिया पर भ्रामक रणनीति का सहारा लिया है। प्रवक्ता ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि सोशल मीडिया राजनीतिक दलों के झूठे और भ्रामक प्रचार में एक शक्तिशाली उपकरण बन गया है। एलजीपी ने कहा कि सरकार का बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार सरकारी खजाने से पहले ही निकल चुका है और अब अपनी छवि निर्माण के लिए सरकारी निधियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। एलजीपी ने कहा कि ईमानदारी और पारदर्शिता के लिए काम करने वाली पार्टी है। अब पार्टी ने जनता से इस मुद्दे पर बीजेपी के खिलाफ आंदोलन शुरू करने का आह्वान किया है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story