×

Lok Sabha Election 2024: टिकट को लेकर बृजभूषण ने दी नई तारीख, बोले- कैसरगंज को मिलेगा मन माफिक प्रत्याशी

Gonda News: कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने टिकट ऐलान को लेकर नई तारीख दी है।

Sidheshwar Nath Pandey
Published on: 26 April 2024 4:54 AM GMT
भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह।
X

भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह। (Pic: Social Media)

Kaiserganj Lok Sabha Seat: कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने टिकट को लेकर एक और बयान दिया है। उन्होंने कैसरगंज लोकसभा सीट पर भाजपा के टिकट एलान करने की तारीख बताई है। भाजपा सांसद ने कहा है कि भाजपा 27, 28 और 30 अप्रैल के बीच टिकट का ऐलान करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर इन तारीखों को टिकट का ऐलान नहीं हुआ तो तीन मई को भाजपा अपना उम्मीदवार जरूर घोषित करेगी। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी चाहे जो भी हो मगर जीत की माला नरेंद्र मोदी ही पहनेंगे।

कैसरगंज को मिलेगा मन माफिक प्रत्याशी

भाजपा सांसद विकासखंड स्तरीय चुनाव प्रबंधन की बैठक को संबोधित कर रहे थे। ये बैठक सरयू डिग्री कॉलेज करनैलगंज में हुई। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र को मन माफिक प्रत्याशी मिलेगा। बृजभूषण ने कहा कि 53-54 दिन बाद भी पार्टी ने कैसरगंज से उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। जल्द ही पार्टी उम्मीदवार का नाम तय करेगी। पूरा निर्णय भाजपा हाई कमान का होगा। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव अलग है, भाजपा कैसरगंज से उम्मीदवार की घोषणा करके सबको चौंका देगी।

बृजभूषण के दिन बुरे नहीं

चुनावी बैठक के बाद भाजपा सांसद ने पत्रकारों से भी बात की। इस दौरान टिकट कटने पर भी चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आपको कैसे पता कि टिकट कट रहा है। आप कैसे जानते हैं कि पार्टी टिकट नहीं देगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि न बृजभूषण के दिन खराब चल रहे हैं न ही कैसरगंज की जनता के दिन खराब हैं। उन्होंने कहा कि जब कोई सावन में अंधा होता है तो उसे हरा ही हरा दिखाई देता है। उसी तरह सबके मन में एक ही सवाल है कि कैसरगंज का महारथी कौन होगा। उन्होंने फैसला पार्टी पर छोड़ते हुए कहा कि पार्टी हाईकमान तय करेगा कि भाजपा का प्रत्याशी कौन होगा।

इससे पहले भी दे चुके हैं बयान

भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने इससे पहले भी टिकट ऐलान होने की तारीख पर बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि पार्टी 26 अप्रैल तक उम्मीदवार की घोषणा करेगी। हालांकि अब उन्होंने अपना बयान बदलते हुए नई तारीख बताई है। पिछले बयान के दौरान उन्होंने कहा था कि मीडिया की वजह से उनके टिकट के ऐलान में देरी हो रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story