×

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला अस्पताल में भर्ती, आ गयी कोरोना रिपोर्ट, ऐसी है तबियत

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के संक्रमित होने की जानकारी मिली है। मीडिया सेल ने उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की। फिलहाल उन्हे एम्स में भर्ती कराया गया है।

Shivani
Published on: 21 March 2021 9:31 AM GMT
लोकसभा स्पीकर ओम बिरला अस्पताल में भर्ती, आ गयी कोरोना रिपोर्ट, ऐसी है तबियत
X
सांसद सुनील कुमार मंडल ने टीएमसी पर हमला बोला है। उन्होंने तृणमूल के इस कदम को बदले की कार्रवाई बताया है।वहीं मंगलवार को लक्ष्मी रतन शुक्ला ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

नई दिल्ली: लोकसभा स्‍पीकर ओम बिड़ला (Om Birla) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ओम बिरला को एम्स में भर्ती कराया गया। लोकसभा स्पीकर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मीडिया सेल ने दी है।

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला कोरोना संक्रमित

दरअसल, दिल्ली में लगातार फ़ैल रहे कोरोना वायरस के मामलों के बीच रविवार को लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के संक्रमित होने की जानकारी मिली है। मीडिया सेल ने उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की। जानकारी मिली है कि लोकसभा स्‍पीकर ओम बिड़ला की सेहत कुछ समय से खराब चल रही थीं।

ये भी पढ़ेँ- लेटर बम का असर: अनिल देशमुख का राजनीति कॅरियर, उद्धव सरकार की प्रतिष्ठा दांव पर

जिसके बाद उनकई कोरोना जांच कराई गयी। रविवार को कोविड-19 टेस्‍ट की रिपोर्ट आई तो हड़कंप मच गया। ओम बिरला की रिपोर्ट कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्‍हें एम्‍स में भर्ती कराया गया। जहां पर वरिष्‍ठ डॉक्‍टरों की निगरानी में उनकी सेहत पर नजर रखी जा रही है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर है।

om birla

आदित्य ठाकरे और मनोज बाजपेयी की पत्नी कोरोना संक्रमित

इसके पहले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित मिले थे। आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। आदित्य ठाकरे ने उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना की जांच कराने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ेँ- शरद पवार बोले- वाजे की बहाली परमबीर ने की, देशमुख के इस्तीफे पर CM लें फैसला

वहीं आज बाॅलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के बाद उनकी पत्नी भी कोविड-19 का शिकार हो गई। उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

दिल्ली में कोरोना के मामलेः

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार को 813 लोग कोरोना संक्रमित मिले। इस साल का ये दिल्ली का सर्वाधिक आकड़ा है। इससे पहले 27 दिसंबर को 757 मामले आए थे। वहीं शनिवार को दो मरीजों की मौत हो गई। वहीं, 567 मरीजों को छुट्टी दी गई।

अब राजधानी में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,47,161 हो गई हैं। इनमें से 6,32,797 स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं, 10955 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में कोरोना से मृत्युदर 1.69 फीसदी हो गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story