×

माल्या हुये कंगालपति: पाई-पाई के हुये मोहताज, कोर्ट से मांगे खर्चे के लिए रुपये

भारतीय बैंकों से पैसे लेकर भागा हुआ विजय माल्या इस समय लंदन में शरण लिया हुआ है। आपको बता दें कि इस समय माल्या काफी तंगी से गुजर रहा है। लंदन की कोर्ट में इसके खिलाफ दिवालिया मामले में केस चल रहा है।

Newstrack
Published on: 13 Dec 2020 9:58 AM GMT
माल्या हुये कंगालपति: पाई-पाई के हुये मोहताज, कोर्ट से मांगे खर्चे के लिए रुपये
X
माल्या हुये कंगालपति: पाई-पाई के हुये मोहताज, कोर्ट से मांगे खर्चे के लिए रुपये photos(social media)

नई दिल्ली : कभी अपनी ऐशोआराम और खर्चीली जिंदगी जीने की वजह से जाने जाते थे और आज वही माल्या पाई पाई को तरस गया है। आपको बता दें कि विजय माल्या इस समय लंदन में शरण लिया हुआ है। आपको बता दें कि इस समय विजय माल्या पैसो की तंगी से जूझ रहा है। आपको बता दें कि माल्या ने लंदन की कोर्ट को बताया कि उसके पास रोजमर्रा खर्च के भी पैसे नहीं बचे हुए हैं।

लंदन की कोर्ट में जारी किया है आवेदन

भारतीय बैंकों से पैसे लेकर भागा हुआ विजय माल्या इस समय लंदन में शरण लिया हुआ है। आपको बता दें कि इस समय माल्या काफी तंगी से गुजर रहा है। लंदन की कोर्ट में इसके खिलाफ दिवालिया मामले में केस चल रहा है। आपको बता दें की भारतीय एजेंसिया माल्या के भारत लौटने का इन्तजार कर रही हैं। आपको बता दें कि माल्या ने लंदन की कोर्ट में अपने सीज़ पैसों को जारी करने के लिए आवेदन किया है।

हजारों पाउंड की राशि है सीज़

विजय माल्या ने 11 दिसंबर को लंदन की कोर्ट में आवेदन जारी किया है। आपको बता दें कि माल्या ने अपने रहन सहन और कानूनी फीस का भुगतान करने के लिए लंदन के कानूनी नियंत्रण में पड़े हजारों पाउंड की राशि के कुछ पैसों को बाहर निकालने की छूट दिए जाने का आग्रह किया है। आपको बता दें कि माल्या के खिलाफ दिवालिया होने पर इनके पैसे अदालत के कब्जे में है।

ये भी पढ़ें : युद्ध की तैयारी पूरी: अब चीन-पाकिस्तान खत्म, सीमा पर सेना के पास ऐसे हथियार

माल्या के वकील ने कही यह बात

अदालत के पास माल्या की 15 लाख पाउंड की राशि जमा है। आपको बता दें कि कोर्ट में 39 लाख रुपये जारी करने की अनुमति दे दी है। जिससे वह अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा कर सके। माल्या के वकील का कहना है कि उनके मवकिल को पैसे की आवश्यकता है। ऊके पास यह जमा धनराशि पहुंचनी चाहिए।

ये भी पढ़ें : तमिलनाडु: कमल हासन ने की चुनाव अभियान की शुरुआत, PM से पूछे ये बड़े सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story