×

अयोध्या में राम मंदिर पर बोले बाबा रामदेव, राम हिंदू ही नहीं मुस्लिमों के भी पूर्वज

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मु्द्दे पर योग गुरु बाबा रामदेव ने बड़ा बयान सामने आया है। योगगुरु के इस बयान पर विवाद हो सकता है। बाबा रामदेव ने कहा कि भगवान राम सिर्फ हिंदुओं के ही नहीं बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 9 Feb 2019 5:34 AM GMT
अयोध्या में राम मंदिर पर बोले बाबा रामदेव, राम हिंदू ही नहीं मुस्लिमों के भी पूर्वज
X

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मु्द्दे पर योग गुरु बाबा रामदेव ने बड़ा बयान सामने आया है। योगगुरु के इस बयान पर विवाद हो सकता है। बाबा रामदेव ने कहा कि भगवान राम सिर्फ हिंदुओं के ही नहीं बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज हैं। गुजरात दौर पर पहुंचे रामदेव ने मीडिया से बातचीत करते हुए यह बड़ा बयान दिया।

यह भी पढ़ें.....बसंत पंचमी आज,शुभ मुहूर्त में करें मां सरस्वती की पूजा

योगगुरु ने एक सवाल के जवाब में बाबा रामदेव ने सवाल करते हुए कहा कि राम मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो क्या मक्का-मदीना में बनेगा और और वेटिकन सिटी में तो बनने वाला नहीं है।' योग गुरु रामदेव ने गुजरात के नडियाद शहर में संतराम मंदिर द्वारा आयोजित एक योग शिविर में भाग लेने के लिए आए थे।

यह भी पढ़ें.....Agra- आकाशीय बिजली से कई मकानों में आई दरारें, आकाशीय बिजली से घरों की छत, दीवाल गिरी

उन्होंने ये निर्विवादित सत्य है कि राम की जन्मभूमि अयोध्या है और राम सिर्फ हिंदू ही नहीं मुसलमानों के भी पूर्वज हैं'। उन्होंने कहा कि यह मुद्दा देश के गौरव से जुड़ा है।

यह भी पढ़ें.....ललितपुर: मकान ढहने से आधा दर्जन मजदूर दबे, एक की मौत, 5 घायल

बता दें कि बाबा रामदेव इससे पहले सन्यासियों को भारत देने की मांग कर चुके हैं। भारत रत्न के नामों की घोषणा होते ही, योगगुरु बाबा रामदेव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि 70 सालों के इतिहास में आज तक किसी भी संन्यासी को देश का ये सर्वोच्च सम्मान क्यों नहीं मिला?

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story