TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mahalaxmi Murder Case: प्रेमी अशरफ, पति हेमंत या फिर दोस्त अरबाज? कौन है महालक्ष्मी के 40 टुकड़ों का कातिल

Mahalaxmi Murder Case: साल 2019 तक महालक्ष्मी और उसका परिवार नेपाल में ही रहता था। इसी साल महालक्ष्मी का विवाह हेमंत दास से हुआ था। शादी के बाद रोजगार के लिए दोनों नेपाल से बेंगलुरू आ गये थे।

Shishumanjali kharwar
Published on: 24 Sep 2024 7:49 AM GMT
mahalaxmi murder case
X

कौन है महालक्ष्मी के 40 टुकड़ों का कातिल (सोशल मीडिया)

Bengaluru Mahalaxmi murder case: साल 2022 में श्रद्धा वालकर हत्याकांड ने सभी को झकझोंर कर रख दिया था। 18 मई 2022 को बॉयफ्रेंड आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद शव के 30 टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया था। अभी यह हत्याकांड लोगों के जेहन से उतरा भी नहीं था कि बेंगलुरू में महालक्ष्मी की निर्दयता से हत्या और फिर उसके शरीर के 40 टुकड़े फ्रिज में मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। दरअसल बेंगलुरू में एक फ्लैट में फ्रीज के अंदर महिला के शव के 40 टुकड़ें मिले। महिला की पहचान महालक्ष्मी के रूप में हुई है।

हेमंत दास से महालक्ष्मी का हुआ था विवाह

साल 2019 तक महालक्ष्मी और उसका परिवार नेपाल में ही रहता था। इसी साल महालक्ष्मी का विवाह हेमंत दास से हुआ था। शादी के बाद रोजगार के लिए दोनों नेपाल से बेंगलुरू आ गये थे। महालक्ष्मी और हेमंत की एक बेटी भी है। बेंगलुरू में हेमंत एक मोबाइल शॉप में काम करता था। वहीं महालक्ष्मी एक मॉल के ब्यूटी शॉप में सेल्स वूमेन टीम लीडर की नौकरी कर रही थी। दोनों की शादीशुदा जिंदगी खुशहाल चल रही थी। लेकिन बाद में हेमंत को महालक्ष्मी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर शक हुआ। जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाइयां होने लगी। हेमंत और महालक्ष्की के झगड़े इतने ज्यादा बढ़े गये कि दोनों ने अलग-अलग रहने का मन बना लिया।


महालक्ष्मी पांच पूर्व से व्यालीकवल इलाके में किराये का मकान लेकर रहने लगी। वहीं हेमंत बेटी को साथ लेकर रहता था। हालांकि कभी-कभी महालक्ष्मी बेटी से मिलने के लिए हेमंत के घर जाती थी। बीते तीन सितंबर को महालक्ष्मी का फ्लैट में 40 टुकड़ों में कटा हुआ शव मिला। इसका पता तब चला जब पड़ोसियों को फ्लैट से दुर्गंध आयी। पड़ोसियों की इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देख सभी की आंखे खुली की खुली रह गयी।

फ्लैट के अंदर चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था। जगह-जगह शव के टुकड़े पड़े हुए थे। जब पुलिस ने कमरे में रखे फ्रिज का दरवाजा खोला तो शव के टुकड़े देख हैरान रह गये। फ्रिज के ऊपरी हिस्से में महालक्ष्मी के पैर मिले तो निचले हिस्से में सिर रखा हुआ मिला। पुलिस को कमरे से एक बैग भी मिला। जिसे देख यह अंदेषा लगाया जा रहा है कि महालक्ष्मी की हत्या और फिर शव के टुकड़े करने के बाद आरोपी उसे ठिकाने लगाने की फिराक में था।


पति ने बॉयफ्रेंड पर जतायी हत्या की आशंका

महालक्ष्मी की हत्या की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे हेमंत दास ने अशरफ नाम के शख्स पर मर्डर करने का आरोप लगाया है। हेमंत ने बताया कि अषरफ महालक्ष्मी का बॉयफ्रेंड था और वह उत्तराखंड का रहने वाला है। बेंगलुरू में अशरफ एक नाई की दुकान में काम करता था। हेमंत का दावा है कि अशरफ और महालक्ष्मी के बीच अवैध संबंध था और उसकी कत्ल भी किया है। हेमंत के अशरफ पर आरोप लगाने के बाद पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया और गहनता से पूछताछ की। पति हेमंत और प्रेमी अशरफ से लंबी पूछताछ के बाद पुलिस को यह लग रहा है कि इन दोनों ने महालक्ष्मी की हत्या नहीं की है।

कॉल डिटेल में मिला अजनबी का नंबर

फ्लैट में तलाश के दौरान पुलिस को महालक्ष्मी का फोन भी मिला था। जब पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल की जांच की तो पता चला कि आखिर फोन दो सितंबर को किया गया था। इसके बाद से ही फोन से कोई कॉल नहीं की गयी है। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि महालक्ष्मी जब से किराये के मकान में रह रही थी। वह किसी से भी ज्यादा बातचीत नहीं करती थी। वह सुबह काम पर चली जाती थी और देर रात को घर वापस लौटती थी।

कई बार एक अजनबी शख्स महालक्ष्मी को घर से ले जाने और फिर छोड़ने आता था। लेकिन वह शख्स कौन है। यह कोई भी नहीं बता सका। ऐसे में अब पुलिस के सामने महालक्ष्मी की मौत की गुत्थी और भी ज्यादा उलझ गयी है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर वह अजनबी कौन है? हो सकता है कि उस अजनबी ने ही महालक्ष्मी की निर्दयता से हत्या की हो।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story