×

ये है बच्चा-चोर! वीडियो में कैद हुई ये खौफनाक हरकत, ऐसे दिया अंजाम

आजकल बच्चा चोरी की बहुत घटनायें सामने आ रही हैं। इसमें कहीं अफवाह सामने आती है तो कहीं सच्चाई भी देखने को मिलती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है लुधियाना के रतन नगर इलाके का। इस वीडियो में एक बच्चा चोरी की वारदात कैमरे में कैद हो गई।

Vidushi Mishra
Published on: 12 May 2023 4:50 PM GMT
ये है बच्चा-चोर! वीडियो में कैद हुई ये खौफनाक हरकत, ऐसे दिया अंजाम
X
child thief

लखनऊ : आजकल बच्चा चोरी की बहुत घटनायें सामने आ रही हैं। इसमें कहीं अफवाह सामने आती है तो कहीं सच्चाई भी देखने को मिलती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है लुधियाना के रतन नगर इलाके का। इस वीडियो में एक बच्चा चोरी की वारदात कैमरे में कैद हो गई। जिसमें दिख रहा है कि कैसे बच्चा चोर अपनी हरकतों को अंजाम दे रहा है।

यह भी देखें... कैटरीना कैफ की हूबहू कॉपी दिखती है ये लड़की, करती है ये काम

इस वीडियो में एक व्यक्ति ट्रॉली रिक्शा लेकर आता है। घर के बाहर मां और परिवार के सदस्यों के साथ सो रहे एक 4 साल के बच्चा सो रहा था। ट्रॉली रिक्शा वाले व्यक्ति परिवार के साथ सो रहे उस चार साल के बच्चे को चुपके से उठाकर ले जाने का प्रयास करता है।

देखें वीडियो...

लेकिन ट्रॉली वाला व्यक्ति अपनी साजिशों में कामयाब न हो सका। क्योंकि ठीक उसी समय बगल में ही सो रही बच्चेे के परिवार की एक महिला सदस्य उठ जाती है और महिला के उठते ही वह ट्रॉली रिक्शा लेकर भाग जाता है।

यह भी देखें... औलाद बनी जल्लाद! मां कसम ऐसा बेटा किसी को न दे भगवान…

फिलहाल आरोपी ट्रॉली वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐसे में जरूरी जानकारी ये है कि आप सभी अपने बच्चे को सदैव निगरानी में रखें। गली-मोहल्ले में किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को देखते ही सतर्क हो जाए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story